अपना शहर चुनें

States

ऋषभ पंत को नए घर की तलाश, गुरुग्राम को बताया पहली पसंद

ऋषभ पंत सबसे तेजी से 1000 टेस्ट रन बनाने वाले भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज हैं.
ऋषभ पंत सबसे तेजी से 1000 टेस्ट रन बनाने वाले भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज हैं.

Rishabh Pant looking for New Home: ऋषभ पंत का कहना है कि जब से ऑस्ट्रेलिया से आया हूं घरवाले पीछे पड़े हैं कि नया घर ले लो अब.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2021, 2:00 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. ब्रिस्बेन टेस्ट में भारत की जीत के हीरो रहे  ऋषभ पंत (Rishabh Pant) नए घर की तलाश में हैं. पंत ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. पंत ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जब से वो ऑस्ट्रेलिया से आएं है घरवाले पीछे पड़े हैं कि अब नया घर ले लो. इस ट्वीट में गुरुग्राम (Gurugram) को पंत ने अपनी पहली पसंद बताया है. वहीं उन्होंने लोगों से सलाह भी मांगी है. पंत के इस ट्वीट के बाद लोग उनको रोचक सलाह दे रहे हैं.

ऋषभ पंत का ट्वीट

ऋषभ पंत ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा है कि जब से ऑस्ट्रेलिया से आया हूं घरवाले पीछे पड़े हैं कि नया घर ले लो अब. गुड़गांव सही रहेगा? और कोई ऑप्शन है तो बताओ. फैन्स उन्हें हैदराबाद, दिल्ली, जोधपुर,  जैसे शहरों में घर खरीदने की सलाह दी है.

बता दें कि ऋषभ पंत ने ब्रिस्बेन में खेले गए सीरीज के निर्णायक टेस्ट मैच की दूसरी पारी में नाबाद 89 रन बनाए थे. पंत की पारी की बदौलत भारत ने आखिरी टेस्ट जीतकर सीर सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया था. वहीं ऋषभ पंत ने धोनी के साथ तुलना पर कहा था, 'जब आपकी तुलना धोनी जैसे खिलाड़ी से की जाती है तो बहुत अच्छा लगता है. आप मेरी तुलना उनसे करते हैं यह शानदार है, लेकिन मैं नहीं चाहता कि मेरी किसी से तुलना की जाए. मैं भारतीय क्रिकेट में अपनी अलग पहचान बनाना चाहता हूं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज