Home /News /haryana /

roads of chandigarh and mohali became ponds in the first rain of monsoon watch video hrrm

मानसून की पहली बारिश में तालाब बनी चंडीगढ़ और मोहाली की सड़कें, देखें Video

चंडीगढ़ में आफत की बारिश

चंडीगढ़ में आफत की बारिश

Chandigarh Rain: वीरवार सुबह ट्राईसिटी में जमकर बारिश हुई. बारिश ने नगर निगम के दावों की पोल खोल दी. शहर की सड़कों पर कई फीट पानी भर गया. अगर ड्रेनेज सिस्टम ठीक होता तो ये हालात नहीं होते. गलियों से लेकर सड़कों तक पानी भरने से ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई.

अधिक पढ़ें ...

चंडीगढ़. मानसून की पहली बारिश में ही चंडीगढ़ और मोहाली की सड़कों पर लबालब पानी भर गया. शहर की सड़कों से लेकर लोगों के घरों तक पानी पहुंच गया.  लोग अब खुद ही सड़कों पर उतर कर पानी की निकासी का इंतजाम कर रहे है. मोहाली के सोहाना गुरुद्वारा साहब के साथ लगती सड़क पर पूरी तरह तालाब में तब्दील हो गई है. वहीं लोगों की दुकानों तक पानी घुस गया. लोग अब खुद ही बाहर निकल कर पानी निकासी का कर इंतजाम कर रहे हैं.

बता दें कि वीरवार सुबह ट्राईसिटी में जमकर बारिश हुई. बारिश ने नगर निगम के दावों की पोल खोल दी. शहर की सड़कों पर कई फीट पानी भर गया. अगर ड्रेनेज सिस्टम ठीक होता तो ये हालात नहीं होते. गलियों से लेकर सड़कों तक पानी भरने से ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई. सड़कों गाड़ियां रेंग-रेग कर चल रही थी. सड़कों पर लंबा जाम लग गया और लोगों को परेशान होना पड़ा.

इससे पहले बुधवार को भी चंडीगढ़ में बारिश हुई थी. सुबह 8 बजे ही पूरे शहर में अंधेरा छा गया. वहीं तेज बारिश के चलते सड़कों में पानी भर गया था. वाहन चालकों को सुबह ही गाड़ियों की लाइट ऑन करके चलना पड़ा. पंचकुला में भी तेज बारिश हुई थी और पंचकूला-मोरनी रोड बारिश के चलते लैंडस्लाइड भी हुआ था.

Tags: Chandigarh news, Water logging

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर