रॉबर्ट वाड्रा ने FB पर लिखा- आदरणीय प्रधानमंत्री जी! रैली में अपना नाम सुनकर चौंक गया

FILE PHOTO: रॉबर्ट वाड्रा
FILE PHOTO: रॉबर्ट वाड्रा

पीएम मोदी ने हरियाणा के फतेहाबाद में आयोजित रैली में रॉबर्ट वाड्रा पर नाम लिए बगैर हमला बोला. इसके जवाब में रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर लिखा- भगवान हमारे देश को बचाए.

  • Share this:
देश में लोकसभा के चल रहे चुनाव के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इस कड़ी में बुधवार (8 मई) को हरियाणा के फतेहाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने रॉबर्ट वाड्रा पर हमला बोला. पीएम मोदी बगैर नाम लिए इशारों ही इशारों में कहा कि किसानों को लूटने वालों को ये चौकीदार कोर्ट तक ले गया है. आज वह जमानत के लिए कोर्ट का चक्कर काट रहे हैं. प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर में जूते घिस रहे हैं. ये लोग पहले मानते थे कि वे शहंशाह हैं. मैं ऐसे लोगों को जेल के दरवाजे तक ले गया हूं और आने वाले 5 साल में इन्हें जेल भी भेजूंगा. पीएम मोदी के हमले के बाद रॉबर्ट वाड्रा ने पीएम मोदी पर पलटवार किया. उन्होंने अपने फेसबुक पर लिखी एक पोस्ट में लिखा कि 'आदरणीय प्रधानमंत्री जी! मैं आपकी रैली में फिर से अपना नाम सुनकर चौंक गया हूं.'

फेसबुक पोस्ट में रॉबर्ट वाड्रा ने ये लिखा...

आदरणीय, प्रधानमंत्री जी!



मैं आपकी रैली में फिर से अपना नाम सुनकर चौंक गया हूं.
गरीबी, बेरोजगारी और महिला सशक्‍तीकरण जैसे ज्वलंत मुद्दे हैं जो आपको उठाने चाहिए, लेकिन आप मेरे बारे में ही बोलना पसंद करते हैं.

मैं पिछले 5 वर्षों से पूर्ण उत्पीड़ित हूं. मानसिक रूप से मुझ पर दबाव डालने के लिए (जांच) एजेंसियों से अथक नोटिस दिए जाते हैं. मैंने सभी आदेशों का पालन किया, लेकिन एक भी आरोप सिद्ध नहीं हुआ है.

मुझे आश्चर्य है कि मेरे नाम का बार-बार चुनाव में इस्तेमाल किया जाता है, अपनी सरकार की विफलताओं से ध्यान हटाने के लिए.
कृपया मुझ पर व्यक्तिगत हमलों को बंद कीजिए. ऐसी टिप्पणियां करके आप हमारी सम्‍माननीय न्यायिक प्रणाली का अपमान करते हैं.

मुझे भारतीय न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है और सच्चाई प्रबल होगी.

भगवान हमारे देश को बचाए.

कांग्रेस पर हमला

पीएम मोदी ने इस जनसभा में कांग्रेस पर भी जमकर हमले किए. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस अब देशद्रोह का कानून हटाने की बात करने लगी है. ये वही कांग्रेस पार्टी है जो भारत माता की जय बोलने पर ऐतराज करती रही है.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस कह रही है कि अगर दिल्ली में उसकी सरकार बनी तो, जम्मू-कश्मीर समेत जितने भी हिंसा वाले इलाके हैं, वहां तैनात सैनिकों से उनका विशेष अधिकार छीन लिया जाएगा. पीएम मोदी ने इसका मतलब समझाते हुए कहा कि जो पत्थरबाज हैं, जो आतंकवाद के समर्थक हैं, उनको खुली छूट देने की बात कांग्रेस सार्वजनिक रूप से कह रही है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2019: कुरुक्षेत्र में PM बोले- मुझे गालियां दी गईं, मौत का सौदागर तक कहा गया 

लोकसभा चुनाव 2019: हरियाणा की चुनावी जंग जीतने के लिए बीजेपी ने बनाई ये रणनीति!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज