Rohit Sardana Death: हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला का ट्वीट- वो एक जिम्मेदार पत्रकार थे

आज तक न्‍यूज चैनल के मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना की शुक्रवार को न‍िधन हो गया.

आज तक न्‍यूज चैनल के मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना की शुक्रवार को न‍िधन हो गया.

Rohit Sardana Death: दुष्यंत चौटाला के अलावा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, गृह मंत्री अनिल विज समेत कई राजनेताओं ने भी उनके निधन पर शोक जताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 3:21 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. टीवी पत्रकार रोहित सरदाना (Rohit Sardana) का निधन हो गया है. उनके निधन की खबर सुनकर शोक की लहर दौड़ गई है. बता दें कि रोहित सरदाना कई बड़े मीडिया संस्थानों में काम कर चुके थे. रोहित सरदाना के निधन पर हरियाणा के डिप्टी सीएम  ट्वीट कर शोक जताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि रोहित सरदाना एक जिम्मेदार पत्रकार थे. उनके साथ कई बार टीवी चर्चा में शामिल होने का अवसर मिला. वे हर ज़रूरी सवाल पूछते थे और जवाब को समझते थे. देश ने आज एक होनहार पत्रकार को खो दिया. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. ईश्वर उन्हें ये बड़ा दुख सहन करने की शक्ति दे. Om Shanti.



वहीं हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि हरियाणा के कुरुक्षेत्र में जन्मे और मीडिया के राष्ट्रीय-फलक पर अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले रोहित सरदाना, असमय हमें छोड़ कर चले गए हैं. पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करने वाले साथी कितने विषम और चुनौतीपूर्ण माहौल में काम कर रहे हैं, ये आज चिंता करने का विषय है.

सीएम मनोहर लाल का ट्वीट

सीएम ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है कि रोहित जी का यूं विदा लेना सम्पूर्ण हरियाणा के साथ-साथ मेरे लिए भी व्यक्तिगत क्षति है. अश्रुपूरित श्रद्धांजलि. ।।ॐ शांति।।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज