अग्रिम जमानत के लिए पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट पहुंचे रायन स्कूल के ट्रस्टी

आईएएनएस
Updated: September 16, 2017, 7:50 PM IST
अग्रिम जमानत के लिए पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट पहुंचे रायन स्कूल के ट्रस्टी
Ryan International School (Photo : PTI)
आईएएनएस
Updated: September 16, 2017, 7:50 PM IST
रायन इंटरनेशनल स्कूल के ट्रस्टियों ने शनिवार को प्रद्युम्न हत्याकांड मामले में अग्रिम जमानत के लिए पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट का रुख किया. ट्रस्टी अगस्टिन एफ. पिंटो, उसकी पत्नी ग्रेस और बेटे रायन ने बॉम्बे हाईकोर्ट की ओर से अग्रिम जमानत याचिका रद्द होने के बाद पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट का रुख किया है.

इस मामले में हरियाणा पुलिस द्वारा गिरफ्तार रायन ग्रुप संस्थान के क्षेत्रीय प्रमुख थॉमस फ्रांसिस ने नियमित जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी दी है. हाईकोर्ट में यह सुनवाई सोमवार को होगी.

बॉम्बे हाईकोर्ट ने इससे पहले शुक्रवार शाम पांच बजे तक रायन ट्रस्टियों की गिरफ्तारी पर सशर्त अंतरिम रोक लगा दी थी और ट्रस्टियों को मुंबई पुलिस के समक्ष अपने पासपोर्ट जमा कराने को कहा था. बॉम्बे हाईकोर्ट ने तीनों की गिरफ्तारी पर अंतरिम रोक इस मामले की सुनवाई पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में ले जाने के लिए लगाई थी.

उल्लेखनीय है कि गत आठ सितंबर को गुरुग्राम के सोहना रोड स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल के कक्षा दो का छात्र प्रद्युम्न ठाकुर अपने स्कूल के बाथरूम में मृत पाया गया था. उसकी गला काटकर हत्या कर दी गई थी.

इस मामले में पुलिस ने स्कूल के एक कंडक्टर को गिरफ्तार किया और गिरफ्तारी से बचने के लिए रायन के ट्रस्टियों ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल की थी. प्रद्युम्न के पिता ने जमानत याचिका का विरोध किया था.
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर