अपना शहर चुनें

States

किसान आंदोलन के सपोर्ट में उतरे सपना चौधरी के पति वीर साहू, सोशल मीडिया पर दिल्ली कूच की अपील

किसान आंदोलन को लेकर वीर साहू ने किया पोस्ट.(Pic Courtesy-https://www.facebook.com/ItssapnaChoudhary)
किसान आंदोलन को लेकर वीर साहू ने किया पोस्ट.(Pic Courtesy-https://www.facebook.com/ItssapnaChoudhary)

हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बाद अब उनके पति वीर साहू (Veer Sahu) ने भी किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 5:37 PM IST
  • Share this:
चडीगढ़. केंद्र सरकार के कृषि कानून के खिलाफ चल रहे किसानों के विरोध (Farmer Protest) को बॉलीवुड के चर्चित चेहरों से लेकर पंजाबी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े नामों का सपोर्ट मिल है. इसी कड़ी में एक और नाम हरियाण की फेमस डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के पति वीर साहू (Veer Sahu) का भी जुड़ गया है. वीर साहू ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया है.  इसके साथ ही वीर साहू ने शांति पूर्ण तरीके से दिल्ली कूच की भी लोगों से अपील की है.

दरअसल, वीर साहू ने अपने फेसबुक पोस्ट में 26 जनवरी को दिल्ली कूच करने की अपील की है. इससे पहले सपना चौधरी ने भी किसान को अपना समर्थन दिया था. वीर साहू ने पोस्ट में लिखा, ' किसान आंदोलन में वह घड़ी आ गई है जब घर से निकलकर अपने किसान भाईयों के साथ मैदान में आने का सबसे जरूरी मौका आ पड़ा है. आप सभी ने अलग अलग तरीके से किसान आंदोलन में अपना सहयोग किया है. लेकिन अब 26 जनवरी के लिए घर से निकलकर शांतिपूर्ण तरीके से दिल्ली कूच में शामिल होना आप और हम सब की जिम्मेदारी है. इसलिए सभी साथी दिल्ली कूच की तैयारी करें और किसान-मजदूर के हितों के लिए एक होकर आगे बढ़ें'.





ये भी पढ़ें: Haryana: फतेहाबाद में किसानों की ट्रैक्टर परेड रिहर्सल, बीच सड़क लगाई जनसभा


अभय चौटाला ने भी किया किसानों का समर्थन

इंडियन नेशनल लोकदल के नेता अभय सिंह चौटाला उम्मीद जताईं कि किसानों की मांगें पूरी होंगी और नए कृषि कानून रद्द होंगे. हरियाणा विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने हालही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैंने चौधरी देवीलाल की नीतियों को आगे बढ़ाने के लिए एक पहल करने का फैसला किया है. हम लगातार किसानों के इस आंदोलन में अपनी पार्टी की तरफ से जिम्मेदारी निभाने में लगे हुए हैं. आज किसान परेशान हैं और इतनी ठंड में धरने पर बैठे हैं. कल मैं अंबाला से ट्रैक्टर लेकर नरवाना, उचाना, बरौदा और गोहाना होते हुए फिर किसानों के आंदोलन में जाऊंगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज