• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • चंडीगढ़: 15 अगस्‍त की स्‍कूली परेड में शामिल होकर लौट रही लड़की के साथ रेप

चंडीगढ़: 15 अगस्‍त की स्‍कूली परेड में शामिल होकर लौट रही लड़की के साथ रेप

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

चंडीगढ़ में अभी वर्णिका कुंडू का पीछा करने और छेड़खानी का मामला शांत भी नहीं हुआ है कि आठवीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ रेप की घटना सामने आई है.

  • Share this:
चंडीगढ़ में अभी वर्णिका कुंडू का पीछा करने और छेड़खानी का मामला शांत भी नहीं हुआ है कि आठवीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ रेप की घटना सामने आई है. पीड़ित लड़की चंडीगढ़ के सेक्टर-23 के सरकारी स्कूल में आठवीं क्लास की छात्रा है. वह सुबह करीब साढ़े आठ बजे अपने स्कूल में 15 अगस्त के मौके पर बुलाई गई परेड में शामिल होने के बाद घर लौट रही थी. चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस के चिल्ड्रन ट्रैफिक पार्क की झाड़ियों में उसे एक 40 साल के अज्ञात व्यक्ति ने खींच लिया और फिर उसके साथ रेप किया.

आरोपी ने पीड़ित लड़की को जान से मारने की धमकी दी और फिर उसके साथ बलात्कार किया. इस घटना के बाद पीड़ित लड़की ने अपने परिवार को बताया और मौके पर पुलिस को बुलाया गया. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया है. इसमें रेप की पुष्टि हुई है. पुलिस ने बलात्कार और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

घटना के बाद चंडीगढ़ पुलिस की टीम पीड़ित नाबालिग लड़की को घटनास्थल पर लेकर पहुंची. वहां उससे मामले की पूरी जानकारी ली गई. इस पूरे मामले को चंडीगढ़ पुलिस काफी गंभीरता से ले रही है. पुलिस वर्णिका मामले के चलते पहले ही बैकफुट पर है. इसी वजह से चंडीगढ़ पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को राउंड-अप कर लिया है.

पीड़ित बच्ची से इन व्यक्तियों की शिनाख्त करवाने की कोशिश की जा रही है. चंडीगढ़ में हाल-फिलहाल में लड़कियों का पीछा करने, छेड़खानी करने और अब बलात्कार जैसे जो मामले सामने आए हैं. इससे चंडीगढ़ में महिलाओं की सुरक्षा पर प्रश्नचिन्ह लग गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज