Home /News /haryana /

SDM Viral Video: CM खट्टर बोले- एसडीएम के शब्द गलत थे, लेकिन सख्ती बेहद जरूरी थी

SDM Viral Video: CM खट्टर बोले- एसडीएम के शब्द गलत थे, लेकिन सख्ती बेहद जरूरी थी

CM मनोहर लाल ने कहा किसान आंदोलन के नाम पर जो हो रहा है इसके लिए हरियाणा को गलत चुना है.

CM मनोहर लाल ने कहा किसान आंदोलन के नाम पर जो हो रहा है इसके लिए हरियाणा को गलत चुना है.

Karnal Lathicharge: करनाल में किसानों पर लाठीचार्ज की कार्रवाई को लेकर एसडीएम आयुष सिन्हा का वीडियो वायरल हुआ था. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अधिकारी के शब्दों का चयन ठीक नहीं था लेकिन सख्ती बेहद जरूरी थी.

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने करनाल में हुई घटना पर बड़ा बयान दिया है. सीएम ने कहा कि जो घटना करनाल में हुई है आपने उसके वीडियो और ऑडियो देखे हैं और मैंने भी देखी हैं. हमने करनाल (Karnal) में एक पार्टी की बैठक रखी थी. लेकिन एक दिन पहले कुछ लोगों ने योजना बनाई की ये कार्यक्रम नहीं होने देंगे. किसी को हमारे कार्यक्रम के विरोध कोई अधिकार नहीं है. दो दिन पहले प्रशाशन ने आंदोलनकारियों से समझौता हुआ था कि आंदोलन शांतिपूर्ण रहेगा. लेकिन हमारे प्रदेश अध्यक्ष की गाड़ी को रोका गया.

    सीएम ने कहा मैंने भी अधिकारी का वीडियो देखा है. ये शब्द अधिकारी को नहीं बोलने चाहिए थे. शब्दों का चयन ठीक नहीं था. लेकिन सख्ती नहीं होनी चाहिए ऐसा भी नहीं है. अधिकारी पर कार्रवाई होगी या नहीं ये प्रशाशन देखेगा. इस तरह के आंदोलन से ये लोग खुद का नुकसान कर रहे हैं. ये बहुत ज्यादा लोग नहीं हैं.

    मेरा हेलीकॉप्टर नहीं उतरने दिया गया

    सीएम ने कहा मुझे कल से फोन आ रहे हैं कि इनसे सख्ती से निपटो. लोकतंत्र में सबका अपनी बात रखने का अधिकार है. समाज मे सबको अपना काम, प्रदर्शन और विरोध करने का अधिकार है. जहां ये घटना हुई वहां मेरा हेलीकॉप्टर नहीं उतरने दिया गया. लेकिन मैंने उस घटना को सम्भाला. अगर मैं चाहता तो हेलीकॉप्टर को उतार सकता था.

    पंजाब पर लगाया बड़ा आरोप

    वहीं सीएम ने पंजाब सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ये जो घटना हुई है इसमें पंजाब का हाथ है. जो पंजाब के लोग यहां हैं उनको पता है. वरना राजेवाल जाकर सीएम कैप्टन को लड्डू नहीं खिलाता. वहीं सीएम ने कहा कि लोकप्रियता किसकी कितनी है ये कोई नहीं कह सकता. जब चुनाव होते हैं तब पता लगता है.

    Tags: CM Manohar Lal Khattar, Kisan Aandolan, Kisan protest news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर