हरियाणा में सात आईएएस अधिकारियों का तबादला

हरियाणा में सात आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
हरियाणा में सात आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हरियाणा (Haryana) में सात आईएएस अधिकारियों (IAS officers) का तत्काल प्रभाव से तबादला कर दिया गया है. एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि फरीदाबाद नगर निगम आयुक्त अनिता यादव को पर्यटन विभाग का निदेशक एवं विशेष सचिव नियुक्त किया गया है.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा (Haryana) में सात आईएएस अधिकारियों (IAS officers) का तत्काल प्रभाव से तबादला कर दिया गया है. एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि फरीदाबाद नगर निगम आयुक्त अनिता यादव को पर्यटन विभाग का निदेशक एवं विशेष सचिव नियुक्त किया गया है. उन्होंने बताया कि उपायुक्त अतुल कुमार को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के प्रशासक का अतिरिक्त प्रभार तथा फरीदाबाद अर्बन इस्टेट के सहायक निदेशक का प्रभार सौंपा गया है.

आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि सोनीपत के उपायुक्त अंशज सिंह को सोनीपत नगर निगम आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. यह पद कुछ समय से रिक्त था. उन्होंने बताया कि राजीव रतन को चकबंदी और भू अभिलेख रखरखाव के निदेशक का अतिरिक्त प्रभार देने के साथ-साथ विशेष अधिकारी (मुख्यालय) और राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग का अतिरिक्त सचिव बनाया गया है.

सोनल गोयल को बनाया गया फरीदाबाद नगर निगम का आयुक्त
सोनल गोयल को फरीदाबाद नगर निगम का आयुक्त नियुक्त किया गया है. मुकुल कुमार को हरियाणा पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य सचिव का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. शेखर विद्यार्थी के सेवानिवृत्त होने के बाद इस पद पर उन्हें नियुक्त किया गया है. प्रतीक्षारत संगीता टेटरवाल को हरियाणा महिला विकास निगम का प्रबंध निदेशक बनाया गया है. वह मनोज कुमार की जगह लेंगी.
ये भी पढ़ें -



बालाकोट में भारतीय सैनिकों ने जान पर खेलकर स्कूली बच्चों को बचाया

सेना की इमरान खान को चेतावनी, LoC पर नागरिकों को ढाल न बनाएं, मारे गए तो हम जिम्मेदार नहीं

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज