Home /News /haryana /

गुरुग्राम: OYO रूम में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 युवतियों समेत 6 गिरफ्तार

गुरुग्राम: OYO रूम में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 युवतियों समेत 6 गिरफ्तार

ओयो रूम में चल रहा था देह व्यापार का धंधा

ओयो रूम में चल रहा था देह व्यापार का धंधा

Sex Racket Running in OYO Room: पुलिस ने गुरुग्राम में ओयो रूम में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने 3 युवतियों सहित कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

    गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने सोहना-अलवर मार्ग पर बने साद रेसिडेंस पर छापा मारकर 3 युवक और 3 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है. पुलिस (Police) ने सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

    पुलिस का कहना है कि काफी समय से इस जगह पर देह व्यापार का काम चल रहा था. सभी आरोपी आसपास के गांव  समथला, पहाड़ कॉलोनी व नूंह के रहने वाले हैं. आरोपियों के पास से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है. थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि  सोहना अलवर रोड पर स्थित साद रेसिडेंस पर बने हुए ओयो रूम में देह व्यापार का काम चल रहा है.

    पुलिस ने नकली ग्राहक बनाकर भेजा

    पुलिस ने सूचना मिलते ही एक नकली ग्राहक बनाकर साद रेसिडेंस के मैनेजर महावीर के पास भेजा   और उससे एक लड़की के लिए मांग की. जिस पर उसने लड़की को पेश किया. इस दौरान पुलिस ने मौके पर छापा मारकर कमरे से 6 युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार कर लिया है.

    आपत्तिजनक सामान बरामद

    पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया. अब पुलिस सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी. वहीं, अब सोहना में बने अन्य होटल्स पर भी पुलिस छापेमारी करेगी. पुलिस का कहना है कि गलत काम करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा.

    Tags: Crime News, Haryana police, Sex racket

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर