गुरुग्राम: बेरोजगारी के मुद्दे पर शिवसेना ने थाली बजाकर किया प्रदर्शन

प्रदर्शन करते शिवसेना के कार्यकर्ता
प्रदर्शन करते शिवसेना के कार्यकर्ता

शिवसेना (Shiv Sena) द्वारा गुरुग्राम (Gurugram) में मोदी के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 9:54 AM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी गुरुग्राम (Gurugram) के सदर बाजार के चौक पर शिव सेना ने बेरोजगारी को लेकर बीजेपी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और दर्जनों बार शिव सैनिकों ने सोना चौक पर सरकार की नीतियों के खिलाफ थाली बजाकर विरोध प्रदर्शन (Protest) किया. करोना काल में युवा कहीं ना कहीं बेरोजगारी के चलते परेशान और हताश है. वहीं किसान भी आज सरकार की नीतियों के खिलाफ सड़कों पर उतरा हुआ है. शिवसेना ने कहा कि दुकानदार किसान और युवा आज बीजेपी सरकार से परेशान है. लोगों की नौकरियां चली गई है. सरकार ने 2014 में 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन आज सरकार युवाओं को रोजगार नहीं दे पा रही है जिसके चलते युवा आत्महत्या कर रहे हैं.

सरकार पर लगाए वादा खिलाफी के आरोप

शिवसेना के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा बीजेपी सरकार ने सत्ता में आने से पहले किसानों और युवाओं को लेकर बड़े बड़े वादे किए थे, लेकिन आज युवा और किसान सरकार की वादा खिलाफी से नाराज हैं और आत्महत्या कर रहे हैं. सरकार की नीतियों के चलते किसान सड़को पर हैं और सरकार किसानों पर लाठियां बरसा रही है.



किसान और युवा आत्महत्या करने को मजबूर
शिवसेना द्वारा गुरुग्राम में मोदी के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया. 17 तारीख को 17 बज कर 17 मिनट पर ताली थाली बजा कर मोदी सरकार को बेरोजगार योद्धा घोषित किया. प्रदेश प्रवक्ता ऋतुराज ने कहा कि जो सरकार 2 करोड़ रोजगार देने का वादा करके सत्ता में आई थी आज रोजगार छीनने का काम कर रही है. कोरोना काल से पहले ही बेरोजगारी चरम पर थी किन्तु आज वो ऊंचाइयों को छू रही है. युवा रोजगार मांगने सड़क पर उतरता है. हरियाणा बेरोजगारी में नंबर 1 पर है और सरकार किसानों और बेरोजगार युवाओं पर लाठियां भांज रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज