Home /News /haryana /

U19 WC: पाक के खिलाफ शतक जड़ने वाले शुभमन ने पिता से कही थी ये बात

U19 WC: पाक के खिलाफ शतक जड़ने वाले शुभमन ने पिता से कही थी ये बात

शुभमान गिल

शुभमान गिल

सेमिफाइनल मैच में शतक लगाने वाले शुभमन के पिता ने बताया की मैच से पहले उनकी उनसे बात हुई थी और उसने कहा था की मैं शतक मारूंगा.

न्यूजीलैंड में चल रहे अंडर -19 वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान को 203 रन से पराजित कर फाइनल में जगह बना ली, सेमीफाइन की जीत के हीरो रहे मोहाली के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल जिन्होंने 102 रन की नाबाद पारी खेली. सेमिफाइनल मैच में शतक लगाने वाले शुभमन ने मैच से पहले अपने पिता से बात की थी. शुभमन ने फोन में अपने पिता से कहा था कि इस मैच में मैं मारूंगा.

शुभमन के पिता


बता दें कि शुभमन के सपने को पूरा करने के लिए उनके पिता पूरे परिवार के साथ फाजिल्का से मोहाली शिफ्ट हो गए थे. शुभमन के दादा उन्हें बैट बना कर देते थे जिससे वो खेल कर बड़े हुए हैं. शुभमन के इस प्रदर्शन से परिवार में खुशी का माहौल है.

शुभमन की पुरानी तस्वीर


शुभमन के पिता ने कहा की उन्हें पूरी उम्मीद है कि भारत की टीम फाइनल में भी जीत दर्ज करेगी. वहीं शुभमन की मां ने बताया की उनका बेटे की इस उपल्बधि पर उन्हें गर्व है.

बता दें कि सेमिफाइनल मैच में भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 273 रन बनाए थे जिसके जवाब में पाक की टीम महज 69 रन पर सिमट गई. इस टूर्नामेंट में शुभमन गिल ने शतक से पहले 3 अर्धशतक जमाए थे और भारत की तरफ से  इस वर्ल्ड कप में पहला शतक जमाया. मोहाली स्थित उनके परिवार में खुशी का माहौल है.

 

Tags: Cricket

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर