लाइव टीवी

पंजाबी सिंगर करन औजला ने जोड़े हाथ, बोले- 'मैं कौन सा कत्ल कर दित्ता'

Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: December 2, 2019, 6:50 PM IST
पंजाबी सिंगर करन औजला ने जोड़े हाथ, बोले- 'मैं कौन सा कत्ल कर दित्ता'
न्यूज 18 की टीम पर भड़के पंजाबी सिंगर करन औजला

न्यूज 18 की टीम ने जब पंजाबी सिंगर करन औजला (Punjabi Singer Karan Aujhla) से इस बारे में बात की तो वो भड़क गए और हाथ जोड़कर कहने लगे कि उन्होंने कोई कत्ल (Murder) नहीं किया. उनकी गाड़ी का चालान हुआ है, जिसे वो भर देंगे.

  • Share this:
चंडीगढ़. एयरपोर्ट रोड पर अपने प्रशंसकों समेत ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले पंजाबी सिंगर करन औजला (Karan Aujla) सोमवार को मोहाली पुलिस के सामने पेश हुआ. इस दौरान मोहाली पुलिस (Mohali Police) ने करन औजला की गाड़ी समेत कुल 9 गाड़ियों का चालान किया. इस दौरान न्यूज 18 की टीम ने जब करन औजला से इस बारे में बात की तो वो भड़क गए और कहा कि उन्होंने कोई कत्ल नहीं किया. उन्हें पुलिस ने चालान किया वो उसे भर देंगे.

बता दें कि 22 नवंबर को जैसे ही यह मामला सामने आया था। इसके बाद से जिला पुलिस हरकत में आ गई थी. पुलिस ने विभिन्न लाइट प्वाइंटों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग खंगाली थी. इसमें आठ गाड़ियों की पहचान हो गई. इसमें तीन गाड़ियां चंडीगढ़, तीन पंजाब, एक यूपी और एक राजस्थान की गाड़ी है. इनका एड्रेस व सारी जानकारी पुलिस ने खंगाली थी.

कनाडा से वापस लौटे थे करन

पुलिस ने इसके बाद सिंगर समेत पांच लोगों को नोटिस और चालान की कापियां दी थी थी. सिंगर करन औजला कनाडा से वापस लौटे थे. उनके आने की खबर जैसे ही उनके प्रशंसकों तक पहुंची, काफी संख्या में प्रशंसक गाड़ियों में सवार होकर एयरपोर्ट पहुंच गए थे. इसके बाद करन की गाड़ी जैसे ही आगे बढ़ी प्रशंसक उनके काफिले में जुड़ते ही चले गए.

लोगों को हुई थी परेशानी

एयरपोर्ट रोड पर तो ऐसे लग रहा था कि मानो कोई रैली चल रही है. इतना ही नहीं सिंगर खुद भी गाड़ी में खड़ी होकर सेल्फी ले रहे थे. वहीं, उनके समर्थक कारों की खिड़कियों से निकलर पोस्टर दिखा रहे थे. इसके अलावा कुछ तेज रफ्तार व हॉर्न बजाकर हुड़दंग कर रहे थे. इससे लोगों को काफी परेशानी आई थी.

ये भी पढ़ें - कश्मीरी ड्राइवर को पाकिस्तानी कहकर पीटने वाला ASI गिरफ्तारये भी पढ़ें - हनीप्रीत ने चिट्ठी लिख वकील एपी सिंह के दावों को किया खारिज, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 6:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर