होम /न्यूज /हरियाणा /सिप्पी सिद्धू मर्डर केस: दो दिन के रिमांड पर आरोपी कल्याणी, CBI ने की थी 7 दिन बढ़ाने की मांग

सिप्पी सिद्धू मर्डर केस: दो दिन के रिमांड पर आरोपी कल्याणी, CBI ने की थी 7 दिन बढ़ाने की मांग

सिप्पी सिद्धू की माता ने आरोप लगाया की सिप्पी के मर्डर के बाद कल्याणी ने पार्टी की और केक काटा.

सिप्पी सिद्धू की माता ने आरोप लगाया की सिप्पी के मर्डर के बाद कल्याणी ने पार्टी की और केक काटा.

Sippy Sidhu Murder Case: सिप्पी सिद्धू की साल 2015 में चंडीगढ़ के सेक्टर 27 के एक पार्क में गोली मारकर बेरहमी से हत्या ...अधिक पढ़ें

चंडीगढ़. नेशनल शूटर और वकील सुखमनप्रीत सिंह उर्फ सिप्पी सिद्धू की हत्या के मामले में आरोपी कल्याणी सिंह की चार दिन की रिमांड खत्म हो गई. जिसके बाद रविवार को आरोपी कल्याणी को पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में पेश किया गया. सीबीआई ने कल्याणी की रिमांड को सात दिन बढ़ाने की मांग की, लेकिन अदालत ने कल्याणी को दो दिन की रिमांड पर भेजा. सुनवाई के दौरान सीबीआई के वकील नरिंदर सिंह ने दलील दी कि इस हत्याकांड में कल्याणी के अलावा एक और आरोपी शामिल है, जिसकी गिरफ्तारी बाकी है.

वहीं बताया जा रहा है कि चार दिन के रिमांड के दौरान कल्याणी ने पूछताछ में सीबीआई का कोई सहयोग नहीं किया है. सीबीआई ने चार दिनों में कल्याणी से कई सवाल पूछे लेकिन उसने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया. ऐसे में अगर कल्याणी अगर सहयोग नहीं करेगी तो दूसरे आरोपी तक पहुंचने में समस्या होगी.

बता दें कि सिप्पी सिद्धू की साल 2015 में चंडीगढ़ के सेक्टर 27 के एक पार्क में गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. सिद्धू की माता और उसके भाई जीपी सिद्धू ने उस समय की चंडीगढ़ की हाईकोर्ट में जज की बेटी कल्याणी पर हत्या के आरोप लगाए थे.

सिप्पी सिद्धू के परिवार ने अपने आरोपों में कहा था कि कल्याणी के साथ मृतक सिद्धू की दोस्ती थी और उनकी किसी बात पर लड़ाई हुई थी. सिद्धू को रात करीब 10:00 बजे सेक्टर 27 में बुलाकर उसका मर्डर करवाया गया था. दरअसल, सिप्पी सिद्धू की हत्या 20 सितंबर 2015 को गोली मारकर की गई थी. उनका गोलियों से छलनी शव सेक्टर 27 के एक पार्क में मिला था. आरोप है कि इस दौरान कल्याणी भी मौजूद थी. इस पूरे मामले में पुलिस ने भी काफी जांच की और उसके बाद मामला सीबीआई तक पहुंचा और करीब 7 साल बाद सीबीआई ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Tags: Chandigarh news, Murder

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें