होम /न्यूज /हरियाणा /सोनाली फोगाट के पोस्टमार्टम को लेकर परिवार में बनी सहमति, कराई जाएगी वीडियोग्राफी

सोनाली फोगाट के पोस्टमार्टम को लेकर परिवार में बनी सहमति, कराई जाएगी वीडियोग्राफी

सोनाली फोगाट के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी करवाई जाएगी

सोनाली फोगाट के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी करवाई जाएगी

Sonali Phogat Death: सोनाली के पोस्टमार्टम को लेकर परिवार में सहमति बन गई है. कुछ ही देर में सोनाली फोगाट का पोस्टमार्ट ...अधिक पढ़ें

हिसार. सोनाली फोगाट की मौत के मामले में बड़ा अपडेट आया है. सोनाली के पोस्टमार्टम को लेकर परिवार में सहमति बन गई है. कुछ ही देर में सोनाली फोगाट का पोस्टमार्टम होगा. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी. सोनाली का परिवार थोड़ी देर में गोवा मेडिकल पहुंचेगा. सोनाली के भाई वतन ढाका ने ये जानकारी दी है.  उन्होंने बताया कि हिसार के ऋषि नगत स्थिति श्मशान घाट में सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

बता दें कि 3 सदस्यीय डाक्टरों का पैनल सोनाली फोगाट के शव का पोस्टमार्टम करेगा. सोनाली के भाई वतन ढाका का कहना है कि गोवा प्रशासन ने आश्वासन दिया कि पोस्टमार्टम के बाद दोनों के खिलाफ FIR दर्ज की जाएगी.

सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने पीए सुधीर सांगवान पर गंभीर आरोप लगाए थे, पुलिस को दी लिखित शिकायत में सोनाली के भाई ने आरोप लगाए थे कि उनकी बहन ने बताया था कि 3 साल पहले सुधीर सांगवान ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर मेरे साथ बार-बार दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया. वो उसे वीडिया वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता था.

वहीं सोनाली के भाई ने आरोप लगाया है कि सुधीर सांगवान ने उनकी बहन को ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म किया. वहीं उन्होंने कहा कि अगर तुमने किसी को कुछ बताया तो मैं तुम्हारा फिल्मी और राजनीतिक करियर खत्म कर दूंगा. जिसके बाद से उसने इतना दबाव बना दिया था कि सोनाली ने रिश्तेदारों और घरवालों से डर के कारण बातचीत करना कम कर दिया था.

वहीं आरोप है कि सुधीर सांगवान सोनाली के फोन, प्रॉपर्टी के कागज, एटीएम और घर की चाबियां सुधीर अपने पास ही रखता था. वहीं सोनाली के भाई ने सुधीर सांगवान पर चोरी और खाने में मिलावट करने के भी आरोप लगाए है. भाई द्वारा पुलिस को दी शिकायत में ये खुलासा हुआ है.

Tags: Postmortem, Sonali Phogat

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें