सोनाली फोगाट ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस, बताया कौन हो सकता है Big Boss 14 का विनर

सोनाली फोगट ने बिग बॉस शो के एक्सपीरियंस शेयर किए.

सोनाली फोगट ने बिग बॉस शो के एक्सपीरियंस शेयर किए.

Chandigarh News: सोनाली फोगट (Sonali Phoga) के मुताबिक राहुल वैद्य बिग बॉस के विनर हो सकता हैं क्योंकि वह बहुत सूझबूझ से खेलते हैं. रुबीना (Rubina Dilaik ) भी स्ट्रांग हैं पर गलतियां करती हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant) गुड परफॉर्मर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 7:34 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. टिकटॉक (TikTok), राजनीति, विवाद और फिर बिग बॉस (Big Boss 14), सभी अनुभव करने के बाद सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बुधवार को चंडीगढ़ पहुंची. इन सब से गुजरने के बाद वह खुद में क्या बदलाव देखती हैं इस पर सोनाली ने कहा, 'मैं तो पहले जैसी ही हूं. हरियाणा में भाजपा (BJP) की टिकट मिलने के बाद काफी बदलाव आया, काफी वोट मिले, वो अलग बात है कि मैं जीत नहीं पाई. लेकिन रियलिटी शो में आना मेरे लिए बड़ी बात थी. मुझे लगा था मैं यहां एक हफ्ते से ज़्यादा का वक़्त नहीं काट पाउंगी, लेकिन मैं 33 दिन बाद बाहर आई.

सोनाली का कहना है कि इससे ये पता चलता है कि मैं कितनी स्ट्रॉन्ग हूं. इस शो में मेरे काफी फॉलोवर्स बढ़े हैं. सलमान खान भी रेस्पेक्ट से बात करते थे और इससे बड़ी बात और क्या होगी मेरे लिए. सोनाली ने कहा कि मैंने अपनी तरफ से शो में अच्छा करने की कोशिश की. अपने असली व्यक्तित्त्व को दिखाया. पहले सोचती थी कि स्क्रिप्ट के मुताबिक शो चलता है, पर ऐसा कुछ नहीं है. किसानों पर सोनाली ने कहा कि ये बिल अच्छे हैं. किसानों के हक में हैं. किसानों को सरकार से बात करनी चाहिए.

तो ये कंटेस्टेंट हो सकते हैं बिग बॉस विनर

सोनाली के मुताबिक राहुल वैद्य बिग बॉस के विनर हो सकता हैं क्योंकि वह बहुत सूझबूझ से खेलते हैं. रुबीना भी स्ट्रांग हैं पर गलतियां करती हैं. फिर उसे छिपाने की कोशिश करती हैं. राखी सावंत गुड परफॉर्मर हैं.
ये भी पढ़ें: Nalanda Double Murder Case: कमरे में मिली महिला समेत दो युवकों की लाश, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

धर्मेंद्र, सलमान की तरह अली को करती हूं लाइक

अली गोनी को लेकर फीलिंग्स के बारे में सोनाली ने कहा कि जो अंदर था, बाहर ऐसा कुछ नहीं है. वो मुझे सपोर्ट भी करता था और अच्छा भी लगता था. मेरी तारीफ करता था. बस इतना ही है. मैं धर्मेन्द्र जी और सलमान की तरह उसकी भी इज़्ज़त करती हूं, उसे पसंद करती हूं. वे अच्छे एक्टर और अच्छे इंसान हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज