लाइव टीवी
Elec-widget

शादी समारोह में हरियाणवी गानों पर थिरकती नजर आयीं सोनाली फोगाट, वीडियों ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

News18 Haryana
Updated: November 19, 2019, 1:14 PM IST
शादी समारोह में हरियाणवी गानों पर थिरकती नजर आयीं सोनाली फोगाट, वीडियों ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
tik tok स्टार सोनाली फोगाट शादी समारोह में डांस करते हुए

टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) एक बार फिर से सोशल (social media) मीडिया पर चर्चा में है. इस बार उनका अपनी ननद के बेटे विनय की शादी के संगीत समारोह में डांस करते हुए एक वीडियो (video) सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं.

  • Share this:
चंडीगढ़. टिक टॉक (tik tok) क्वीन के नाम से फेमस और हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई (Congress leader Kuldeep Bishnoi) के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली बीजेपी उम्मीदवार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) एक बार फिर से सोशल (social media) मीडिया पर चर्चा में है. इस बार उनका अपनी ननद के बेटे विनय की शादी के संगीत समारोह में डांस करते हुए एक वीडियो (video) सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं.

डांस के वीडियो से एक बार चर्चा में आयीं सोनाली फोगाट

सोनाली फोगाट चुनाव भले ही हार गई हो, लेकिन अपने टिक टॉक वीडियोज और इस तरह की परफॉर्मेंस की वजह से वो अभी भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सोनाली फोगाट शादी के संगीत समारोह (Musical ceremony) में हरियाणवी गानों पर थिरकती नजर आई. सोनाली फोगाट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.



टिक टॉक पर काफी मशहूर हैं सोनाली फोगाट 

सोनाली फोगाट टिक टॉक (TikTok) पर काफी मशहूर हैं. वो आए दिन अपने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करती रहती हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. सोनाली फोगाट के वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद भी करते हैं. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें  टिकटॉक पर एक लाख 32 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें- OLA कैब बुकिंग करके लाए बदमाशों ने चालक को पिस्तौल दिखाकर लूटी कार
Loading...

यह भी पढ़ें- हरियाणा: CM खट्टर का बड़ा ऐलान, मंत्रियों के आवास भत्ते को किया दोगुना

यह भी पढ़ें- रोहतक पीजीआई से फर्जी डॉक्टर गिरफ्तार, इलाज के नाम पर गरीब मरीजों को ठगता था

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 1:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...