राम रहीम की सजा के लिए सुनारिया जेल में लग सकती है विशेष अदालत
Chandigarh-City News in Hindi

राम रहीम की सजा के लिए सुनारिया जेल में लग सकती है विशेष अदालत
गुरमीत राम रहीम (फ़ाइल)

पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत ने पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड में राम रहीम समेत चार को दोषी करार दिया है. चारों पर सज़ा का एलान 17 जनवरी को होगा.

  • Share this:
साध्वी यौन शोषण केस में सज़ायाफ्ता बवाली बाबा राम रहीम को एक बार फिर दोषी करार दिया जा चुका है. पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मर्डर केस में 17 जनवरी को सज़ा का एलान होगा. लेकिन एक बार फिर हरियाणा सरकार कोर्ट का दरवाजा खटखटाने वाली है. इस बार हरियाणा सरकार पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से अपील करेगी कि राम रहीम को सज़ा सुनारिया जेल में ही सुनवाई जाए.

अगर हाईकोर्ट खट्टर सरकार की बात मान गई तो रोहतक की सुनारिया जेल में राम रहीम की सजा के लिए सीबीआई की विशेष अदालत लग सकती है. वहीं सज़ा के एलान से पहले सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. अर्धसैनिक बल की कंपनी बुलाने के बारे में भी चर्चा चल रही है.

बता दें कि पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत ने पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड में राम रहीम समेत चार को दोषी करार दिया है. चारों पर सज़ा का एलान 17 जनवरी को होगा. इस बार कोई बवाल ना हो इसलिए प्रशासन पूरी ऐहतियात बरत रहा है.



छत्रपति हत्याकांड में दोषी ठहराने के बाद से राम रहीम ठीक से खाना नहीं खा रहा है. दोषी ठहराने के बाद डेरा प्रमुख काफी देर तक सुनारिया जेल में सिर पकड़ कर बैठा रहा था. रात के समय वह अपनी बैरक में चक्कर लगाता रहता है. जेल के एक जवान ने जब ऐसी स्थिति में उसका हालचाल पूछा तो उसने इसका कोई जवाब नहीं दिया. तबीयत खराब होने की आशंका के चलते अस्पताल की टीम से उनके स्वास्थ्य की जांच भी करवाई गई है.
ये भी पढ़ें:-

क्या अब जेल से कभी बाहर नहीं आ पाएगा राम रहीम, जेल ही बन जाएगा उसका नया घर

मैसेंजर ऑफ CRIME : बढ़ते जा रहे थे राम रहीम के गुनाह, यहां देखें लिस्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज