Home /News /haryana /

speeding truck overturns on innova in gurugram 4 including 1 girl died 2 injured hrrm

गुरुग्राम में इनोवा पर पलटा तेज रफ्तार ट्रक, 1 लड़की समेत 4 की मौत, 2 घायल

गुरुग्राम में दर्दनाक सड़क हादसे में 4 की मौत

गुरुग्राम में दर्दनाक सड़क हादसे में 4 की मौत

Accident in Gurugram: दर्दनाक हादसे में एक लड़की और तीन लड़कों की मौके पर मौत हो गई. वहीं एक लड़की और एक लड़के को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हादसा देर रात तकरीबन 1 बज कर 40 मिनट पर बिलासपुर थाना क्षेत्र में हुआ.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले में भीषण सड़क हादसे में एक लड़की समते 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. उदयपुर से घूम कर वापिस लौट रहे इनोवा सवार युवक व युवतियां पर तेज रफ्तार ट्रक पलट गया. इस दर्दनाक हादसे में  एक लड़की और तीन लड़कों की मौके पर मौत हो गई. वहीं एक लड़की और एक लड़के को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हादसा देर रात तकरीबन 1 बज कर 40 मिनट पर बिलासपुर थाना क्षेत्र में हुआ. गुरुग्राम पुलिस ने चारों के शवों को कब्ज़े में ले की मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है.

शुरुआती जानकारी में यह सामने आया की इनोवा गाड़ी नंबर- यूपी डीई 1798 सवार युवक और युवतियां नोएडा की किसी निजी कंपनी में काम करते थे और राजस्थान के उदयपुर से छुट्टियां मना कर वापस लौट रहे थे. जैसे ही यह लोग बिलासपुर इलाके में पहुंचे वैसे ही इस तेज़ रफ़्तार ट्रक की चपेट में आने से 25 वर्षीय दीपक, 23 वर्षीय आदर्श, 25 वर्षीय कुमार पुनीत, 24 वर्षीय मुस्कान की इलाज के दौरान मौत हो गई.

वहीं 22 वर्षीय प्रियंका और 27 वर्षीय जसनौर सिंह को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां दोनों की हालात खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीं मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने ट्रक को कब्ज़े में ले शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है.

वहीं पुलिस की मानें तो रात को डेढ़ बजे एक इनोवा गाड़ी में चालक सहित सवार कुल 6 व्यक्ति जयपुर से दिल्ली की तरफ जा रहे थे. सिधवाली कट के नजदीक दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहे (मक्के की बोरियों से भरा) एक ट्राला हाइवे का डिवाइडर क्रॉस करके जयपुर से दिल्ली की तरफ जा रही इनोवा गाड़ी के ऊपर पलट गया. इनोवा में सवार युवती सहित 4 लोगों की मौत हो गई, एक घायल हो गया व एक सुरक्षित है.

इस सड़क दुर्घटना में एक्सीडेंट में इनोवा में सवार सभी IIT पास थे और नोएडा में नौकरी करते थे. सभी की उम्र 22-25 वर्ष थी. मृतकों की पहचान दीपक, आदर्श कुमार, मुस्कान व कुमारा पुजीत के रूप में हुई. ये सभी उदयपुर से नोएडा जा रहे थे. ट्राला चालक मौके से फरार हो गया है जिसके गिरफ्तार होने पर ही दुर्घटना के कारणों बारे सही जानकारी मिलेगी. इस सम्बंध में थाना बिलासपुर गुरुग्राम में नियमानुसार अभियोग अंकित किया जा रहा है.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर