लाइव टीवी

महिला एवं बाल विकास विभाग के प्रवक्ता ने कहा, 'एक साल के लिए था परिणीति चोपड़ा का MOU'
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: December 21, 2019, 10:50 AM IST
महिला एवं बाल विकास विभाग के प्रवक्ता ने कहा, 'एक साल के लिए था परिणीति चोपड़ा का MOU'
परिणीति चोपड़ा (फाइल फोटो)

हरियाणा सरकार (Haryana Government) की महिला एवं बाल विकास विभाग (Women&Child Development Dept) के प्रवक्ता ने परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' के ब्रांड एंबेसडर के रूप में हटाए जाने की खबर को गलत और आधारहीन बताया है.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा सरकार (Haryana Government) की महिला एवं बाल विकास विभाग (Women&Child Development Dept) के प्रवक्ता ने परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' के ब्रांड एंबेसडर के रूप में हटाए जाने की खबर को झूठ बताया है. उनका कहना है कि ये बात पूरी तरह से गलत, आधारहीन और दुर्भावनापूर्ण है. उन्होंने कहा कि MOU 1 साल के लिए था. अप्रैल 2017 के बाद एमओयू का नवीनीकरण नहीं किया गया.

हरियाणा सरकार ने दी थी ये सफाई 

बता दें कि Citizenship Amendment Act (CAA) के खिलाफ ट्वीट करने के बाद हरियाणा सरकार ने परिणीति चोपड़ा से पल्ला झाड़ते हुए कहा था कि वो हरियाणा की ब्रांड एंबेसडर नहीं है, जबकि परिणीति चोपड़ा का MOU एक साल में ही खत्म हो गया था.

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ एवं स्वच्छ भारत अभियान के एडवाइजर योगेंद्र मलिक ने शुक्रवार को कहा था कि साल 2015 में कुछ समय के लिए परिणीति को ब्रांड एंबेसेडर बनाया गया था. अब हरियाणा की बेटियां ही ब्रांड एंबेसेडर होंगी. बता दें कि परिणीति चोपड़ा को खट्टर सरकार ने 2015 में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाया था. तब तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने परिणीति चोपड़ा को नामित करने का खुला विरोध किया था. उनके साथ ही कई अन्य नेताओं ने भी आपत्ति जताई थी.

ट्वीट में परिणीति ने लिखी थी ये बात 

फिल्म अभिनेत्री परिणीति ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अगर नागरिकों द्वारा अपने विचार व्यक्त करने से हर बार यही होता रहे तो कैब को भूल जाइये. हमें एक बिल पास करना चाहिए और अपने देश को लोकतांत्रिक देश कहना छोड़ देना चाहिए. अपने मन की बात कहने के लिए निर्दोष लोगों की पिटाई की जा रही है? यह बर्बर है.



ये भी पढ़ें:- टक्कर मारकर पेट्रोल पंप के सेल्समैन से लाखों की लूट, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

ये भी पढ़ें:- परिणीति को Tweet पड़ा भारी, हरियाणा सरकार बोली- वो हमारी ब्रांड एंबेसेडर नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 21, 2019, 10:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर