छात्र ने महिला टीचर का बनाया अश्लील वीडियो, दोस्तों के साथ किया शेयर

महिला टीचर का अपने छात्र के साथ प्रेस प्रसंग चल रहा था. छात्र के कहने पर महिला उससे आपत्तिजनक हालत में वीडियो कॉलिंग पर बात करने को तैयार हो गई.

News18 Haryana
Updated: August 30, 2019, 10:49 AM IST
छात्र ने महिला टीचर का बनाया अश्लील वीडियो, दोस्तों के साथ किया शेयर
छात्र ने टीचर का बनाया अश्लील वीडियो
News18 Haryana
Updated: August 30, 2019, 10:49 AM IST
अगर आप किसी पर भरोसा करके कुछ ऐसा कर देते हैं जो समाज में बताने लायक नहीं होता तो सावधान हो जाइये. क्योंकि 21वीं सदी (21st Century) के इस दौर में टेक्नोलॉजी (Technology) का गलत इस्तेमाल हो रहा है. ऐसा ही मामला सामने आया है पंजाब के जालंधर जिले से. यहां एक महिला टीचर का अपने छात्र के साथ प्रेस प्रसंग चल रहा था. छात्र के कहने पर महिला उससे आपत्तिजनक हालत में वीडियो कॉलिंग पर बात करने को तैयार हो गई.

इसके बाद छात्र ने महिला टीचर की वीडियो कॉल को अपने फोन पर रिकॉर्ड कर लिया. वीडियो को रिकॉर्ड करने के बाद छात्र ने इस वीडियो को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर दिया. जिसके बाद ये वीडियो वायर हो गई. इस घटना से सबक लेने की जरूरत है. क्योंकि टेक्नोलॉजी के गलत इस्तेमाल और कुछ लोगों की गलत सोच आपको बदनाम कर सकती है.

शहर छोड़ विदेश गई पीड़िता 

वीडियो वायरल होते ही यह मामला देखते ही देखते स्कूल मैनेजमेंट और अफसरों तक पहुंच गया. स्कूल प्रबंधक की तरफ से टीचर को निकाल दिया गया. जबकि युवक अभी भी स्कूल में पढ़ रहा है. दूसरी ओर शिकायत के बाद टीचर शहर छोड़ गई है. उसने फेसबुक, व्हाट्सऐप्प को बंद कर दिया है और वह विदेश चली गई है.

पुलिस ने कही ये बात

वहीं इस मामले में पुलिस का कहने है कि वाट्सएप पर आए मैसेज की जांच की जा रही है. वहीं पीड़ित पक्ष से जैसे ही शिकायत दी जाती है तो मामला दर्ज कर आऱोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में 2 साल की मासूम के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार
Loading...

महिला का आरोप, कैप्टन यादव की कोठी पर युवक ने किया दुष्कर्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 10:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...