चंडीगढ़ में पुलिस स्टेशन की छत से कूदा सब इंस्पेक्टर, मौत

सब इंस्पेक्टर गुलजार के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर कुछ महीनों से काफी परेशान चल रहा था.

Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: August 28, 2019, 3:33 PM IST
चंडीगढ़ में पुलिस स्टेशन की छत से कूदा सब इंस्पेक्टर, मौत
सब इंस्पेक्टर गुलजार (फाइल फोटो)
Manoj Rathi
Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: August 28, 2019, 3:33 PM IST
चंडीगढ़ (Chandigarh) से सेक्टर 19 थाने में तैनात एक सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) ने थाने की ही छत से कूद कर मौत को गले लगा लिया. छत से गिरने के बाद थाने में मौजूद अन्य पुलिस कर्मी उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सब इंस्पेक्टर ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसका अभी पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि चंडीगढ़ के सेक्टर 19 थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर गुलजार सिंह ने अपने ही थाने की बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली. खून से लथपथ गुलजार को उसके साथी तुरंत पीजीआई ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की खबर पाकर डीएसपी सहित पुलिस और फॉरेंसिक टीम थाने पहुंची है. फॉरेंसिक टीम में सब इंस्पेक्टर के रूम और बिल्डिंग के नीचे घटनास्थल से सैंपल लिए हैं.

कुछ दिनों से परेशान था गुलजार

फिलहाल सब इंस्पेक्टर गुलजार के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर कुछ महीनों से काफी परेशान चल रहा था. घटना की जानकारी मिलने के बाद गुलजार के परिजन भी पीजीआई पहुंच गए. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें:- नूंह में महिलाओं से छेड़छाड़ व उपद्रव के 8 आरोपी गए जेल

ये भी पढ़ें:- एक साल से डरा-धमकाकर महिला से कर रहे थे सामूहिक दुष्कर्म... 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 3:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...