लाइव टीवी

सुभाष बराला ने नहीं दिया BJP अध्यक्ष पद से इस्तीफा

News18 Haryana
Updated: October 25, 2019, 10:29 AM IST
सुभाष बराला ने नहीं दिया BJP अध्यक्ष पद से इस्तीफा
'निर्दलीय विधायकों ने नहीं रखी कोई शर्त'

सुभाष बराला का कहना है कि सभी निर्दलीय विधायक भाजपा के साथ है. उन्होंने कहा कि किसी भी निर्दलीय विधायक ने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई शर्त नहीं रखी है.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनावों (Haryana Assembly Election) के बाद नई सरकार (Government) के गठन के लिए गतिविधियां तेज हो गई हैं. सरकार गठन को लेकर भाजपा (BJP) ने निर्दलीय उम्मीदवारों को अपने साथ करने की कवायद शुरू कर दी है. वहीं इसी बीच भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला का बड़ा बयान सामने आया है. सुभाष बराला का कहना है कि सभी निर्दलीय विधायक भाजपा के साथ है. उन्होंने कहा कि किसी भी निर्दलीय विधायक ने पार्टी में शामिल होने के लिए कोई शर्त नहीं रखी है. वहीं सुभाष बराला ने बताया कि उन्होंने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है.

टोहाना सीट से हार गए हैं चुनाव

बता दें कि टोहाना विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी औऱ पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला चुनाव हार गए हैं. जननायक जनता पार्टी के देवेंद्र सिंह बबली ने उन्हें करारी शिकस्त दी है. उनकी हार के बाद ये खबर आई थी कि उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है. लेकिन उन्होंने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है और कहा कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है.

कई मंत्री चुनाव हारे

वहीं सुभाष बराला की हार से भाजपा को करारा झटका लगा है. वहीं अन्य कई सीटों पर भाजपा सरकार में मंत्री रहे नेताओं की स्थिती भी अच्छी नहीं है. कैप्टन अभिमन्यु और कविता जैन भी अपनी विधानसभा सीटों से चुनाव हार चुके हैं.

ये भी पढ़ें- हरियाणा चुनाव परिणाम: बीजेपी के तमाम नेताओं और प्रवक्ताओं को पार्टी ने दिया बड़ा निर्देश

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: कौन जीता-कौन हारा, यहां पढ़ें पूरी लिस्ट
Loading...

हरियाणा के नतीजों पर अमित शाह ने खट्टर को लगाई फटकार, दिल्ली किया तलब- सूत्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 10:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...