एकजुटता का दिखावा कर रही कांग्रेस, रोहतक की भी सीट हारेगी : सुभाष बराला
Chandigarh-City News in Hindi

एकजुटता का दिखावा कर रही कांग्रेस, रोहतक की भी सीट हारेगी : सुभाष बराला
सुभाष बराला

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के बीच मतभेद मिटने का दावा किया जा रहा है. हालांकि बीजेपी को कांग्रेस के इस दावे पर ऐतबार नहीं है.

  • Share this:
कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा बेशक खत्म हो गई हो लेकिन इस पर सियासत बदस्तूर जारी है. बीजेपी जहां कांग्रेस की एकजुटता को खोखला करार दे रही है. वहीं कांग्रेस यात्रा के दम पर परिवर्तन की बात कर रही है. 6 दिनों की परिवर्तन यात्रा कर कांग्रेस ने हरियाणा की जनता और अपने विरोधियों को बताया है कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है.

ख़ासकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के बीच मतभेद मिटने का दावा किया जा रहा है. हालांकि बीजेपी को कांग्रेस के इस दावे पर ऐतबार नहीं है.कांग्रेस के इस दावे पर हरियाणा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला का कहना है कि कांग्रेस एकजुटता का दिखावा कर रही है. बीजेपी की घंटी बज चुकी है और हम सभी 10 सीटें जीतेंगे और कांग्रेस रोहतक की सीट भी हार जाएगी.

कांग्रेस का दावा है कि ये परिवर्तन यात्रा हरियाणा की सत्ता बदलने की बानगी है. परिवर्तन यात्रा से कांग्रेस अपनी सियासी ज़मीन कितनी मजबूत कर पाएगी. .बीजेपी के रोहतक जीतने के दावे में कितना दम है ये 23 मई को ही साफ हो पाएगा.



ये भी पढ़ें:-
PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले तेज बहादुर दो दिन बाद जाएंगे वाराणसी

करनाल में शराबी ने कई वाहनों पर चढ़ाई कार, गुस्साए लोगों ने की जमकर धुनाई

40 हजार महीने की नौकरी छोड़ शुरू की खेती, आज है 50 लाख का टर्नओवर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज