सुखबीर सिंह बादल की पीएम मोदी से मांग, 1984 दंगा पीड़ितों को मिले इंसाफ

मलोट में किसानों की धन्यावाद रैली को संबोधित करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 1984 दंगा पीड़ितों के लिए इंसाफ की मांग की.

News18 Haryana
Updated: July 11, 2018, 2:00 PM IST
सुखबीर सिंह बादल की पीएम मोदी से मांग, 1984 दंगा पीड़ितों को मिले इंसाफ
रैली मंच पर मौजूद पीएम नरेंद्र मोदी
News18 Haryana
Updated: July 11, 2018, 2:00 PM IST
पंजाब के मलोट में अकाली दल और भाजपा द्वारा किसान कल्याण रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी किसानों को संबोधित करने पहुंचे. वहीं पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और हरियाणा के मुख्यमंत्री ने भी किसानों को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने पीएम मोदी से एक मांग कर डाली.

2019 के चुनाव में 2014 के प्रदर्शन को दोहराने की तैयारी, जुलाई में 4 बार यूपी जाएंगे PM मोदी

रैली को संबोधित करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 1984  दंगा पीड़ितों के लिए इंसाफ की मांग की. वहीं गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए सुखबीर बादल ने कहा कि कांग्रेसी की तरफ से अपने चहेतों जगदीश टाइटलर तथा सज्जन कुमार के जरिए सिखों का कत्लेआम करवाया गया  था. उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए.

ट्विटर पर सबसे लोकप्रिय हैं डोनाल्ड ट्रंप, तीसरे नंबर पर PM मोदी

वहीं पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने प्रधानमंत्री को असली जननायक और दुनिया का सबसे सम्‍मानित नेता बताया. उन्‍होंने कहा कि आज का दिन सबसे सुनहरा दिन है. आज यहां कई राज्‍यों के किसान मोदी साहब का धन्‍यवाद करने के लिए उप‍स्थित हुए हैं. हम राजनीतिक रैली करते हैं, लेकिन यह रैली ऐतिहा‍सिक है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर