सुशांत राजपूत केस: करणी सेना ने की CBI जांच की मांग, महाराष्ट्र सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
Chandigarh-City News in Hindi

सुशांत राजपूत केस: करणी सेना ने की CBI जांच की मांग, महाराष्ट्र सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

आरोप लगाते हुए सूरजपाल अम्मू (Surajpal Ammu) ने कहा कि महाराष्ट्र के सीएम (Chief Minister) के बेटे का रिया से संबंध है, इसलिए सरकार सीबीआई जांच नहीं करवाना चाहती.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 1:59 PM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. बहुचर्चित सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में करणी सेना ने सीबीआई जांच की मांग की है.करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू (Surajpal Ammu) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में करणी सेना पूरे देश भर में आंदोलन चलाएगी. सुशांत सिंह को अगर जल्द इंसाफ नहीं मिला तो वो महाराष्ट्र सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे. करणी सेना ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र सरकार इस मामले को क्यों दबाना चाहती है, क्या महाराज सरकार को डर कि कहीं उन्हीं की सरकार के कुछ नेता सुशांत सिंह राजपूत हत्या में शामिल तो नहीं.

करणी सेना गुरुग्राम में प्रेस कान्फ्रेंस कर महाराष्ट्र सरकार पर ये गंभीर आरोप लगाए. आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के सीएम के बेटे का रिया से संबंध है, इसलिए सरकार सीबीआई जांच नहीं करवाना चाहती. वहीं बिहार सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच की सिफ़ारिश कर दी है. नीतीश सरकार के इस फैसले का जहां सुशांत के परिवार ने स्वागत किया है तो वहीं चिराग पासवान ने इस फैसले को देर आये दुरूस्त आए वाला फैसला करार दिया है.

सुशांत सिंह के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए आरोप



बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता के. के. सिंह ने जब से पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ उनके बेटे को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था. उसी दिन से सुशांत केस में दिन प्रतिदिन मीडिया में नए-नए खुलासे किए जा रहे हैं.
हर रोज हो रहा नया खुलासा

मुंबई पुलिस से अधिक खुलासे तो मीडिया में रोज छप रहे हैं. के. के. सिंह ने 28 जुलाई को पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी. नया खुलासा यह है कि सुशांत ने जिस कंपनी से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया था, उसे सुशांत की कंपनी के अकाउंट से ढाई लाख रुपए का पेमेंट किया गया है. यह सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की ज्वाइंट कम्पनी थी, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत इसके अकेले निवेशक थे. इस कंपनी में रिया चक्रवर्ती और उनका भाई भी उन कम्पनियों के बोर्ड डायरेक्टर में हैं. उस कम्पनी से क्वान टैलेंट एजेन्सी को ढाई लाख रुपए दिए गए है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज