होम /न्यूज /हरियाणा /

सुशील गुप्ता का दावा- हरियाणा में बीजेपी और AAP के बीच होगा सीधा मुकाबला, ये है हमारी तैयारी

सुशील गुप्ता का दावा- हरियाणा में बीजेपी और AAP के बीच होगा सीधा मुकाबला, ये है हमारी तैयारी

उन्होंने दावा किया कि वर्ष 2024 के चुनाव में हरियाणा में भाजपा और आप के बीच सीधा मुकाबला होगा. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उन्होंने दावा किया कि वर्ष 2024 के चुनाव में हरियाणा में भाजपा और आप के बीच सीधा मुकाबला होगा. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Delhi News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने में करीब दो साल का वक्त है, लेकिन गुप्ता का कहना है कि उनकी पार्टी ने इसकी तैयारी पहले ही शुरू कर दी है. हरियाणा में बेरोजगारी को सबसे बड़ी चुनौती रेखांकित करते हुए गुप्ता ने कहा कि आप की राज्य इकाई 17 अगस्त को दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी और मनोहर लाल खट्टर से रोजगार सृजित करने की कार्ययोजना तैयार करने की मांग करेगी.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

चुनाव होने में करीब दो साल का वक्त है, लेकिन गुप्ता का कहना है कि उनकी पार्टी ने इसकी तैयारी पहले ही शुरू कर दी है.
आप की राज्य इकाई 17 अगस्त को दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी.
आप अब हरियाणा में तेजी से अपना विस्तार कर रही है.

चंडीगढ़. आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता सुशील गुप्ता ने शनिवार को दावा किया कि उनकी पार्टी का हरियाणा में तेजी से विस्तार हो रहा है और लोग इसे राज्य को भ्रष्टाचार तथा बेरोजगारी के कुचक्र से निकालने वाले एकमात्र राजनीतिक विकल्प के तौर पर देख रहे हैं. ‘सत्ता हासिल’ करने के लिए लोगों को मुफ्त की सौगात देने संबंधी वादा करने को लेकर प्रतिद्वंद्वी पार्टियों द्वारा किए जा रहे हमलों पर ‘आप’ के हरियाणा प्रभारी गुप्ता ने कहा कि स्वास्थ्य, शिक्षा और बिजली जैसी मूलभूत सुविधाएं जनता को देना सरकार की प्राथमिक जिम्मेदारी होनी चाहिए और किसी को भी इसमें कुछ गलत नहीं लगना चाहिए.

उल्लेखनीय है कि पड़ोसी पंजाब में आप को मिली शानदार जीत से हरियाणा इकाई भी उत्साहित है हालांकि पार्टी वर्ष 2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव में कोई करिश्मा नहीं दिखा पाई थी. राज्यसभा सदस्य गुप्ता ने ‘‘पीटीआई-भाषा’’ को फोन पर दिए साक्षात्कार में कहा, ‘‘आप अब हरियाणा में तेजी से अपना विस्तार कर रही है. हम अपनी इकाई प्रत्येक गांव में बना रहे हैं. लोग हमें एक विकल्प के तौर पर देख रहे हैं जो राज्य को भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के दलदल से निकाल सकती है और स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में सुधार ला सकती है.’’

 हरियाणा में भाजपा और आप के बीच सीधा मुकाबला होगा
हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने में करीब दो साल का वक्त है, लेकिन गुप्ता का कहना है कि उनकी पार्टी ने इसकी तैयारी पहले ही शुरू कर दी है. हरियाणा में बेरोजगारी को सबसे बड़ी चुनौती रेखांकित करते हुए गुप्ता ने कहा कि आप की राज्य इकाई 17 अगस्त को दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी और मनोहर लाल खट्टर से रोजगार सृजित करने की कार्ययोजना तैयार करने की मांग करेगी. गुप्ता ने कांग्रेस पर भी हमला करते हुए कहा कि वह आपसी झगड़े में व्यस्त है और ‘आप’ राज्य में विपक्ष की भूमिका निभा रही है. उन्होंने दावा किया कि वर्ष 2024 के चुनाव में हरियाणा में भाजपा और आप के बीच सीधा मुकाबला होगा.

Tags: Aam aadmi party, BJP, Chandigarh news, Haryana news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर