लाइव टीवी

BSF के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव ने ज्वाइन की JJP, सीएम खट्टर को दे सकते हैं चुनौती

News18 Haryana
Updated: September 29, 2019, 6:05 PM IST
BSF के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव ने ज्वाइन की JJP, सीएम खट्टर को दे सकते हैं चुनौती
तेज बहादुर यादव JJP में शामिल

कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) के खिलाफ तेज बहादुर (Tej Bahadur Yadav) चुनाव लड़ेंगे. तेज बहादुर ने वीडियो जारी कर इसका ऐलान भी किया था.

  • Share this:
 सेवा से बर्खास्त किए गए बीएसएफ (BSF) जवान तेज बहादुर यादव (Tej Bahadur Yadav) ने रविवार को जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janata Party) में आस्था जताते हुए जेजेपी ज्वॉइन कर ली. तेज बहादुर को जेजेपी (JJP) के संस्थापक दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने पार्टी में शामिल किया.

बता दें, कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) के खिलाफ तेज बहादुर चुनाव लड़ेंगे. एक वीडियो जारी करते हुए तेज बहादुर ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) इस बार चुनाव में 75 पार का नारा दे रही है लेकिन आप 75 के आगे माइनस लगा लीजिए.

तेज बहादुर ने ऐलान किया था कि वो इस बार हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ करनाल (karnal) से चुनाव लड़ेंगे.

वीडियो जारी कर सीएम खट्टर पर साधा था निशाना

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर पर निशाना साधते हुए तेज बहादुर यादव ने कहा था कि एक कट्टर सहायक राष्ट्रवाद की बात करते हैं वो एक भी ऐसी चीज़ बता दें, जो उन्होंने देश हित में की हो.

पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव में भर चुके हैं पर्चा
बता दें, साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भी बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से निर्दलीय पर्चा भरा था, लेकिन उसके बाद नामांकन के आखिरी दिन समय बीतने के कुछ ही मिनट पहले समाजवादी पार्टी ने उन्हें अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया. लेकिन दूसरे ही दिन तेज बहादुर यादव को स्थानीय चुनाव आयोग से नोटिस मिल गया और उन्हें चुनाव आयोग से अपनी उम्मीदवारी के लिये नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट लाने के लिए कहा गया. लेकिन उनके डॉक्यूमेंट्स पूरे न होने की वजह से वो चुनाव नहीं लड़ पाए.
Loading...

ये भी पढ़ें-

हरियाणा विधानसभा चुनाव: BSP ने जारी की पहली लिस्ट,जानें- कौन कहां से प्रत्याशी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 4:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...