चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: आरोपी बोले- ‘हम वर्णिका कुंडू को जानते तक नहीं’

News18Hindi
Updated: August 10, 2017, 11:19 AM IST
चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामला: आरोपी बोले- ‘हम वर्णिका कुंडू को जानते तक नहीं’
चंडीगढ़ में आईएएस अफसर की बेटी से छेड़छाड़ के मामले में आरोपी विकास बराला औऱ उसके दोस्त को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया था. चंडीगढ़ पुलिस ने विकास बराला और उसके दोस्त अशीष कुमार से पूछताछ की. पुलिस पूछताछ में आरोपी विकास बराला और आशीष ने वर्णिका के अपहरण की कोशिश के आरोपों से इनकार किया है.
News18Hindi
Updated: August 10, 2017, 11:19 AM IST
चंडीगढ़ में आईएएस अफसर की बेटी से छेड़छाड़ के मामले में आरोपी विकास बराला औऱ उसके दोस्त को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया था. चंडीगढ़ पुलिस ने विकास बराला और उसके दोस्त अशीष कुमार से पूछताछ की. पुलिस पूछताछ में आरोपी विकास बराला और आशीष ने वर्णिका के अपहरण की कोशिश के आरोपों से इनकार किया है.

दोनों आरोपियों का कहना है कि उनका लड़की के अपहरण करने का कोई मकसद नहीं था. उन्होंने ये भी कहा कि वो वर्णिका कुंडू को जानते तक नहीं. उनका कहना था की वो भी गाड़ी लेकर उसी रूट से जा रहे थे.

बताते चलें कि बताते चलें कि हरियाणा पुलिस ने आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त को जांच में शामिल होने के लिए समन जारी करते हुए बुधवार को बुलाया था. हालांकि, मंगलवार शाम को विकास बराला ने पुलिस से समन लेने से मन कर दिया था. इसके बाद पुलिस ने उसके सेक्टर-7 स्थित घर पर ही समन चिपका दिया था.

क्या है पूरा मामला ?

विकास बराला पर आरोप है कि शराब के नशे में उसने रात में सीनियर आईएएस की बेटी वर्तिका की कार का पीछा किया और उसके साथ छेड़खानी की. लड़की की शिकायत पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. कथित तौर पर कमजोर केस की वजह से उसे 16 घंटे में ही जमानत भी मिल गई. इस मामले में विपक्ष ने सरकार पर विकास बराला को बचाने का आरोप लगाया है.

VIDEO: चंडीगढ़ में छेड़छाड़ के आरोपी विकास के पिता ले रहे हैं बेटियों को बचाने की शपथ

गुरुग्राम में सामने आया चंडीगढ़ छेड़छाड़ जैसा मामला, दो युवकों ने किया युवती का पीछा
First published: August 10, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर