vidhan sabha election 2017

प्रद्युम्न मर्डर केस: कैबिनेट मंत्री की सफाई, आरोपी छात्र के परिवार को नहीं जानता

ETV Haryana/HP
Updated: November 15, 2017, 12:45 PM IST
प्रद्युम्न मर्डर केस: कैबिनेट मंत्री की सफाई, आरोपी छात्र के परिवार को नहीं जानता
कैबिनेट मंत्री राव नरबीर
ETV Haryana/HP
Updated: November 15, 2017, 12:45 PM IST
प्रद्युम्न मर्डर केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. प्रद्युम्न ने भाजपा के नेता पर सीबीआई जांच ने करवाने की बात कही थी. प्रद्युम्न के पिता के आरोप पर कैबिनेट मंत्री राव नरबीर ने सफाई दी है. राव नरबीर का कहना है कि प्रद्युम्न की हत्या के बाद 9 सितम्बर को मैं उनके घर गया था और मैंने कहा था ऐसा नहीं होता की पहले दिन ही सीबीआई जांच दे दी जाए और पहले 4-5 दिन हरियाणा पुलिस को जांच करने दे संतुष्ट नही होंगे तो सीबीआई जांच करवा देंगे.

राव ने कहा 4-5 दिन बाद में सीएम के साथ प्रद्युम्न के घर गया और सीएम ने सीबीआई जांच देने की घोषणा कर दी. राव ने कहा प्रद्युम्न के अंतिम संस्कार के बाद मैं फिर सीएम को लेकर गया. अगर मेरे मन मैं खोट होता तो सीएम को पीड़ित परिवार के घर ले जाकर सीबीआई जांच की मांग नहीं करता.

मैंने सीबीआई जांच की मांग को इंफ्लूयन्स नहीं किया और मैंने कहा था पहले हरियाणा पुलिस को जांच करने दो और देश में ऐसा कहीं भी नहीं होता पहले दिन मामला सीबीआई को दे दिया जाए अगर ऐसा होता तो इसका मतलब पुलिस फेल हो गई.

राव ने कहा मैं सीएम को उनके घर लेकर गया उनकी मांग पर सीएम से बात करके सीबीआई जांच सीएम से मार्क करवाई. मेरे मन मे कोई खोट नही था. राव नरबीर ने कहा जो छात्र पकड़ा है मैं उसके परिवार को नहीं जानता हूं और वो किस गांव का है ये अब तक भी नहीं जानता हूं.

राव ने कहा जो मुझे व्यक्तिगत तौर पर जानते है उन्हें पता है. मैं 107/51 के मामले में भी अप्रोच नहीं करता ये तो मामला ही 302 का है. ये मामला रानीतिक हो चुका है और कोई व्यक्ति मेरा राजनीतिक डैमेज करना चाहता है. मेरी मामले में जरा सी भी संलिप्ता नहीं है.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर