• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पिछली सरकार के गड्ढ़ों को भरने में लगे हैं: कैप्टन अभिमन्यू

पिछली सरकार के गड्ढ़ों को भरने में लगे हैं: कैप्टन अभिमन्यू

Photo- Pradesh18.com/ETV

Photo- Pradesh18.com/ETV

वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा है.

  • Share this:
वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा है.

चंडीगढ़ में मीट द प्रैस कार्यक्रम में कैप्टन अभिमन्यु ने हुड्डा को चुनौती दी कि वह बताएं पिछले दस सालों में प्रदेश की वित्तीय स्थिति कैसे खराब हुई? उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ना केवल पिछली सरकार के मुआवजे बांट रही है, बल्कि पिछली सरकार की इफ्तार पार्टियों का खर्चा भी भाजपा सरकार चुका रही है. अभिमन्यु ने कहा जनता ने वादे निभाने के लिए पांच साल का समय दिया, पांच साल में हर वादा पूरा करेंगे.

प्रदेश में दूसरे नंबर के मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को भष्र्टाचार के मुद्दे पर आड़े हाथों लिया. चंडीगढ़ में मीट दा प्रैस कार्यक्रम के दौरान कैप्टन ने शुरुआत अपनी सरकार की सात महीने की उपलब्धियों से की लेकिन पटाक्षेप हुड्डा सरकार के दौरान किए गए भ्रष्टाचार के मुद्दों पर किया.

कैप्टन अभिमन्यु ने पिछली सरकार के दौरान हुए घोटालों का जिक्र करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा से दस साल का हिसाब मांगा. पूरे कार्यक्रम के दौरान कैप्टन ने उपलब्धियों से ज्यादा जिक्र पिछली सरकार की खामियों का ही किया. उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने जितनी गहराई से गड्ढे खोदे हैं उनको भरने में अभी और वक्त लगेगा.

इस दौरान वित्त मंत्री ने अपनी और सरकार की उपलब्धियों का भी जमकर बखान किया. कैप्टन अभिमन्यु ने आगामी 15 जुलाई तक नई उद्योग नीति बनाए जाने की उम्मीद जताई. उन्होंने विश्वास दिलाया कि नई उद्योग नीति के बाद प्रदेश में निवेश की संभावनाएं बढ़ेंगी. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार अपने हर चुनावी वादे को पूरा करेगी, लेकिन जनता ने उन्हें पांच साल का समय दिया है और पांच साल में वो सभी वादे पूरा कर देंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज