Home /News /haryana /

हरियाणा: CNG भरवाने आये युवक की अपहरण के बाद हत्या, बदमाशों ने दिन दहाड़े दिया वारदात को अंजाम

हरियाणा: CNG भरवाने आये युवक की अपहरण के बाद हत्या, बदमाशों ने दिन दहाड़े दिया वारदात को अंजाम

गुरुग्राम में युवक की हत्या

गुरुग्राम में युवक की हत्या

Murder in Gurugram: बदामाशों ने अपहरण करने के बाद युवक की हत्या को अंजाम दे डाला. वारदात में शामिल सभी बदमाश वही थे जिन्होंने फरुखनगर में बीती 15 नवंबर को क़ातिलाना हमला किया था. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. सेक्टर 10 थाना क्षेत्र के वजीरपुर इलाके में 32 वर्षीय कृष्ण अपनी गाड़ी में सीएनजी भरवा कर फरुखनगर लौट रहा था. तभी गाड़ियों में बदमाश आये और उसका अपहरण (Kidnap) कर साढराणा इलाके में ले गए. वहां लाठी डंडों से पीट-पीट कर उसकी हत्या (Murder) कर दी. कृष्ण के चाचा ओमप्रकाश की मानें तो किसी राहगीर ने कृष्ण के बेहोश पड़े होने की सूचना दी थी. जिसके बाद कृष्ण को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, जिसमे गाड़ियों में आये बदमाश कृष्ण को लाठी डंडों से पीटते साफ तौर से देखे जा सकते है.

अगर पुलिस ने समय रहते कार्यवाही की होती तो आज कृष्ण जिंदा होता. यह आरोप मृतक के चाचा ओमप्रकाश और गजेंद्र सिंह द्वारा पुलिस पर लगाये गए हैं. दरअसल मृतक कृष्ण यादव एक कंपनी में ही लोडिंग अनलोडिंग का ठेकेदार था. बताया जा रहा है कि इसी कॉन्ट्रेक्ट को हथियाने के लिए हत्यारोपियों ने बीती 15 नवंबर को मृतक कृष्ण और उसके चाचा के लड़के नरेंद्र पर लाठी डंडों से क़ातिलाना हमला किया जिसमें दोनों भाई बच गए थे.

मृतक के परिजनों की मानें तो मामले की एफआईआर फरुखनगर थाने में दर्ज भी करवाई गई. मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी फरुखनगर पुलिस स्टेशन में जमा करवाई गई. जिसमें हत्यारोपी बदमाश कैद हुए थे. लेकिन पुलिस ने न सेवा की, न सुरक्षा प्रदान करी और न ही सहयोग किया. जिसका खामियाजा भतीजे को भुगतना पड़ा. बदामाशों अपहरण कर उसकी हत्या को अंजाम दे डाला. वारदात में शामिल सभी बदमाश वही थे जिन्होंने फरुखनगर में बीती 15 नवंबर को क़ातिलाना हमला किया था.

Tags: Crime News, Gurugram murder case, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर