लाइव टीवी

हरियाणा विधानसभा चुनाव: नामांकन के आखिरी दिन इन दिग्गजों ने भरा पर्चा

News18 Haryana
Updated: October 4, 2019, 6:13 PM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव: नामांकन के आखिरी दिन इन दिग्गजों ने भरा पर्चा
हरियाणा के दिग्गज नेता उतरे मैदान में

नामांकन के साथ ही सभी उम्मीदवार अपने रंग में आ चुके है. सभी जीत का दावा कर रहे है लेकिन किनके दावों में सच्चाई है ये तो 24 अक्टूबर को चुनाव परिणाम आने के बाद ही साफ हो पाएगा.

  • Share this:
चंडीगढ़. नामांकन (Nomination) के आखिरी दिन कई दिग्गजों ने अपना पर्चा भरा. गढ़ी-सांपला-किलाई से भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda), अंबाला कैंट से अनिल विज (Anil Vij), गोहाना से राजकुमार सैनी (Rajkumar Saini), थानेसर से अशोक अरोड़ा, उचाना कलां से दुष्यंत चौटाला, तोशाम से किरण चौधरी समेत तमाम दिग्गजों ने हरियाणा के दंगल में मैदान में उतर गए हैं. नामांकन के दौरान जहां सभी नेता अपना शक्ति प्रदेश से गुरेज नहीं कर रहे. तो वहीं सभी नेता अपनी पार्टी की सरकार बनने का दावा कर रहे हैं.

सिर्फ सियासी चेहरे ही नहीं बल्कि खेल जगत से बीजेपी का टिकट लेने वाले बरोदा से योगेश्वर दत्त ने अपना नामांकन दाखिल किया. उनका पर्चा दर्ज करवाने केंद्रीय खेल मंत्री किरण किरण रिजिजू पहुंचे. वहीं पिहोवा से सरदार संदीप सिंह के नामांकन में कैबिनेट मंत्री कैप्टन अभिमन्यु पहुंचे.

24 होगा सबकी किस्मत का फैसला

नामांकन के साथ ही सभी उम्मीदवार अपने रंग में आ चुके है. सभी जीत का दावा कर रहे है लेकिन किनके दावों में सच्चाई है ये तो 24 अक्टूबर को चुनाव परिणाम आने के बाद ही साफ हो पाएगा. वहीं पूर्व बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव ने हरियाणा की करनाल विधानसभा सीट से जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन दाखिल किया है. यहां तेज बहादुर का सामना हरियाणा के सीएम मनोहर लाल से होगा. वहीं कांग्रेस के प्रत्याशी त्रिलोचन सिंह ने अपना पर्चा भरा.

ये भी पढ़ेंः TikTok स्टार को BJP ने दिया टिकट, अब तेजी से वायरल हो रहा है Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 6:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...