बोतल पर नहीं दिया डिस्काउंट तो लूट लिया शराब का ठेका, पुलिस ने किया खुलासा

शराब में नहीं दिया डिस्काउंट तो लूट लिया ठेके का पूरा काउंटर, पुलिस ने तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार

शराब में नहीं दिया डिस्काउंट तो लूट लिया ठेके का पूरा काउंटर, पुलिस ने तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार

तीन बदमाशों को शराब की बोतल पर डिस्काउंट नहीं दिया तो उन्होंने पूरे ठेके के कैश को लूटने की ही योजना बना डाली. वह हथियार के बल कैश काउंटर को लूटकर फरार हो गए. पुलिस ने इस घटना में तीन आरोपियों को  गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
गुरुग्राम. 24 मार्च को बिलासपुर थाना ( Bilaspur Police Station) क्षेत्र में शराब के ठेके पर हजारों की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. इस घटना में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने पंचगाव चौक से किया गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. इन्होंने शराब ठेके (Wine Shop) की कैश वैन को लूटने की योजना बनाई थी. नाकाम रहने पर हथियार के बल कैश काउंटर (cash counter) को लूटकर फरार हो गए थे. आरोपियों ने बताया कि उन्हें शराब के ठेके पर डिस्काउंट नहीं दिया जाता था. इसके बाद उन्होंने लूट की योजना बनाकर उसे अंजाम दे दिया.

पुलिस ने इस मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए लोगों में मानेसर के रहने वाले धर्मवीर, राकेश कश्यप जबकि यूपी के रहने वाले बलराज यादव शामिल हैं. पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट सेक्टर 31 ने शराब ठेके लूट मामले में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद पूरी घटना का खुलासा कर दिया है. उन्होंने बताया कि डिस्काउंट मांगे जाने पर शराब के ठेके पर तैनात कर्मी इनके साथ बदतमीजी करते थे. यह बात उन्हें नागवार गुजरी. इसी को लेकर तीनों ने बिलासपुर थाना क्षेत्र के शराब के ठेके को लूटने की योजना बनाई.

लुटेरों के मोबाइल फोन से लूटे गए पैसों का बिस्तर लगा फोटो भी वारदात के मास्टरमाइंड धर्मवीर के साथ मिला है. पुलिस ने इसे कब्जे में कर लिया. इस फोटो में आरोपी के चेहरे पर लूट की वारदात के बाद की खुशी साफ तौर से देखी जा सकती है. एसीपी क्राइम की मानें तो आरोपियों ने शराब ठेके की कैश वैन लूटने की प्लानिंग बनाई थी, लेकिन वारदात के दिन कैश वैन पहले ही कैश कलेक्शन कर चली गई. जिसके बाद लूट के मास्टरमाइंड धर्मवीर ने अपने साथियों राकेश और बकराज के साथ मिल हथियार के बल कैश काउंटर को लूटकर मौके से फरार हो गए. पुलिस तीनों पकड़े गए बदमाशों की क्राइम हिस्ट्री खंगाल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज