होम /न्यूज /हरियाणा /

गुरुग्राम: सेना के जवान और उसके 2 भाईयों को बेरहमी से पीटने वाले 3 बाउंसर्स गिरफ्तार, चौथा फरार

गुरुग्राम: सेना के जवान और उसके 2 भाईयों को बेरहमी से पीटने वाले 3 बाउंसर्स गिरफ्तार, चौथा फरार

गुरुग्राम में बाउंसरों ने सेना के जवान और उसके दो भाईयों को पीटा (सांकेतिक तस्वीर)

गुरुग्राम में बाउंसरों ने सेना के जवान और उसके दो भाईयों को पीटा (सांकेतिक तस्वीर)

Gurugam Bouncers News: गुरुग्राम के एक बार फिर क्लब के बाउंसरों का आतंक सामने आया है. इस बार सेक्टर 29 के एक क्लब में रविवार देर रात तीन भाइयों पर बाउंसरों ने लाठी डंडों से हमला कर उन्हें घायल कर दिया. चौंकाने वाली बात ये थी कि इन तीन युवकों में से एक आर्मी और एक एयरफोर्स में तैनात है और ये लोग बाउंसरों को बार बार ये बता कर छोड़ने की गुहार भी करते रहे लेकिन उन्होंने एक न सुनी.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले में सेना के जवान और उसके दो भाई भाईयों से मारपीट के मामले में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपी बाउंसर्स को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं चौथे आरोपी की तलाश में छापेमारी जारी है. 14 अगस्त की देर रात सेना के जवान और उसके दो भाईयों के साथ बाउंसर्स ने मारपीट की थी. चार बाउंसर्स ने तीन भाइयों को बेरहमी से पीटा था. जिसमे एक आर्मी में क्लर्क और दूसरा भाई एयरफोर्स में टैक्टिनकल के तौर पर तैनात था.

बता दें कि गुरुग्राम के एक बार फिर क्लब के बाउंसरों का आतंक सामने आया है. इस बार सेक्टर 29 के एक क्लब में रविवार देर रात तीन भाइयों पर बाउंसरों ने लाठी डंडों से हमला कर उन्हें घायल कर दिया. चौंकाने वाली बात ये थी कि इन तीन युवकों में से एक आर्मी और एक एयरफोर्स में तैनात है और ये लोग बाउंसरों को बार बार ये बता कर छोड़ने की गुहार भी करते रहे लेकिन उन्होंने एक न सुनी.

जानकारी के अनुसार सुनील कुमार, खजान सिंह और अनिल कुमार सेक्टर 29 स्थित फ्रिक्‍शन द ड्रिंकर क्लब में पहुंचे थे. यहां पर गाना बंद किए जाने पर उन्होंने एक और गाना बजाने की मांग की तो बाउंसरों ने उनके साथ धक्का मुक्की करनी शुरू कर दी. उन्होंने कई बार कहा कि हम आर्मी और एयरफोर्स से आपके ही भाई हैं आप हमें क्यों मार रहे हैं. इस दौरान दो बाउंसर पहले उन्हें पब से बाहर लाए. फिर पब के बाहर खड़े 4 और बाउंसरों ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी.

सुनील कुमार गोरखा रेजिमेंट में क्लर्क के पद पर तैनात है जबकि खजान सिंह एयर फोर्स में टेक्निकल पद पर तैनात है. दोनों को ही गंभीर चोट इस दौरान लगी हैं. वहीं सुनील को सोमवार को ही अपनी ड्यूटी जॉइन करनी थी. पीड़ितों ने बताया कि वे छुट्टी के चलते अपने एक अन्य भाई के साथ क्लब में कुछ समय बिताने आए थे लेकिन वहां पर शुरू से ही बाउंसर लोगों के साथ गलत व्यवहार कर रहे थे.

Tags: Gurugram news, Gurugram Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर