Home /News /haryana /

CM खट्टर के बारे में ‘फर्जी खबर’शेयर करने के आरोप में तीन आप कार्यकर्ता गिरफ्तार

CM खट्टर के बारे में ‘फर्जी खबर’शेयर करने के आरोप में तीन आप कार्यकर्ता गिरफ्तार

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बारे में सोशल मीडिया पर ‘फर्जी खबर’ प्रसारित करने के आरोप में आम आदमी पार्टी के तीन नेताओं को गिरफ्तार किया गया.

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बारे में सोशल मीडिया पर ‘फर्जी खबर’ प्रसारित करने के आरोप में आम आदमी पार्टी के तीन नेताओं को गिरफ्तार किया गया. आप ने भाजपा के शासन को  ‘‘जंगलराज’’ बताया हैं. राज्य में हालिया नगर निगम के चुनाव के दौरान सोशल मीडिया में एक खबर आई थी जिसमें खट्टर के बारे में कहा गया था कि सत्ता के लिए उनकी पार्टी को वोट मिलना चाहिए क्योंकि वह पंजाबी समुदाय से हैं.

    हरियाणा के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) मोहम्मद अकील ने बताया कि आप के सोशल मीडिया प्रभारी हरपाल क्रांति और संजीव जाखड़ समेत तीन लोगों को हरियाणा के मुख्यमंत्री के बारे में ‘फर्जी खबर’ प्रसारित करने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि भाजपा ने शुक्रवार को फर्जी खबर के लिए कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद आईटी कानून की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तारी हुई है.

    आप ने दावा किया कि राज्य के विभिन्न हिस्से से हरियाणा पुलिस ने पार्टी के 70 कार्यकर्ताओं को उठाया. हरियाणा आप के अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा, ‘‘यह लोकतंत्र नहीं बल्कि जंगल राज है.’’ खट्टर पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री का एक पोस्ट कथित तौर पर डालने के लिए पुलिस ने आप कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया.

    उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा ने एक विज्ञापन दिया था कि पहली बार राज्य को पंजाबी मुख्यमंत्री मिला है और अवसर नहीं गंवाने चाहिए. आप कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर बस इसे पोस्ट किया.’

    उन्होंने कहा, ‘हम खट्टर से नहीं डरते...हम उनकी सरकार की ऐसी हरकतों के आगे नहीं झुकेंगे.’

    (एजेंसी इनपुट के साथ)

    हरियाणा विधानसभा में हंगामा, अभय चौटाला और कृष्ण बेदी के बीच तीखी नोंकझोंक

    Tags: Aam aadmi party, AAP, BJP, Haryana news, Manohar Lal Khattar, Social media

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर