चंडीगढ़: 12वीं में फेल होने पर एक छात्रा समेत तीन ने खुदकुशी कर ली

हरियाणा में 15 मई को 12वीं के नतीजे घोषित किए गए थे. नतीजे में सफल नहीं होने वाले तीन छात्र-छात्राओं ने बीते बुधवार को खुदकुशी कर ली.

News18 Haryana
Updated: May 17, 2019, 12:49 PM IST
चंडीगढ़: 12वीं में फेल होने पर एक छात्रा समेत तीन ने खुदकुशी कर ली
सांकेतिक तस्वीर
News18 Haryana
Updated: May 17, 2019, 12:49 PM IST
हरियाणा में 15 मई को 12वीं के नतीजे घोषित किए गए थे. नतीजे में सफल नहीं होने वाले तीन छात्र-छात्राओं ने बीते बुधवार को खुदकुशी कर ली. जानकारी के मुताबिक कालका में एक छात्रा ने खुदकुशी की है, वहीं चरखी दादरी और पलवल में भी एक-एक छात्र ने परीक्षा में फेल होने के कारण अपनी जान दे दी.

बता दें कि पलवल में जिस छात्र ने खुदकुशी की है वह दूसरी बार 12वीं की परीक्षा में फेल हो गया था. इससे आहत होकर छात्र ने जहरीला पदार्थ खा लिया और उसकी मौत हो गई. दूसरी घटना कालका की है जहां 18 वर्षीय छात्रा ने घर में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. छात्रा को 12वीं की परीक्षा में एक पेपर में कंपार्टमेंट आई थी जिससे दुखी होकर छात्रा ने घर में ही फांसी लगा लिया.



वहीं तीसरी घटना 16 मई की सुबह की है. चरखी दादरी के बौंदकलां गांव में छात्र शोभित ने खुद को गोली मार ली. घटना के वक्त छात्र घर में अपने कमरे में था और गोली चलने की आवाज सुन मां तुरंत मौके पर पहुंची. घायल शोभित को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:- रोहतक में दबंगों ने दो युवकों को पीटा, लोग देखते रहे तमाशा 

ये भी पढ़ें:- बेटे ने पेंट में किया शौच तो मां को आया गुस्सा, कर दी हत्या

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार