लाइव टीवी

टिक-टोक फेम बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने कहा, ... मेरी तरह सीधे-सीधे लड़ते तो शायद मैं उनको हरा देती

News18 Haryana
Updated: November 7, 2019, 6:42 PM IST
टिक-टोक फेम बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने कहा, ... मेरी तरह सीधे-सीधे लड़ते तो शायद मैं उनको हरा देती
टिक-टोक फेम बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने की न्यूज 18 से विशेष बातचीत

टिक-टोक फेम बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Tik-Tok Fame BJP candidate Sonali Phogat) ने न्यूज 18 से विशेष बातचीत में कहा - कुलदीप बिश्नोईजी यदि मेरी तरह सीधे-सीधे लड़ते तो शायद मैं उनको हरा देती.

  • Share this:
चंडीगढ़. आदमपुर विधानसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार रह चुकीं टिक-टोक फेम सोनाली फोगाट (Tik-Tok Fame BJP candidate Sonali Phogat) ने न्यूज 18 से विशेष बातचीत में कहा, 'कुलदीप बिश्नोईजी ने इस चुनाव में बहुत सारी ऐसी चीजें इस्तेमाल कीं जो ठीक नहीं थीं, यदि मेरी तरह सीधे-सीधे लड़ते तो शायद मैं उनको हरा देती'. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने उन्हें आशीर्वाद (Chief Minister's blessing) दिया है और कहा है कि लगे रहें. सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने कहा है कि जिस विधानसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी मिली है, उसके लिए काम करना है. फोगाट ने कहा - 'मैं उनको भरोसा दिलाती हूं कि मैं पूरी तरह से अपना पूरा समय आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में लगाने वाली हूं. मैं लोगों के लिए काम करूंगी'.

अच्छे से चुनाव लड़ने के लिए सीएम ने बधाई दी है 

विधानसभा चुनाव में हार के बारे में पूछने पर सोनाली फोगाट ने कहा कि हार की नहीं, ये हमारी जीत है. बिश्नोई परिवार के गढ़ में मुझे 35 हजार वोट मिले. मुख्यमंत्री ने भी कहा है कि मैंने बहुत अच्छे से चुनाव लड़ा है और बहुत अच्छा वोट प्राप्त किया है. इसके लिए उन्होंने बधाई भी दी है.

चुनाव में हार से मलाल नहीं, ये शुरुआत है 

चुनाव हारने के मलाल के बारे में पूछने पर फोगाट ने कहा कि मलाल कोई नहीं है, जो कुछ मिला उसकी खुशी है. लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया और साथ दिया. हरियाणा ही नहीं दूसरे प्रदेशों से भी लोग समर्थन के लिए आए. पूरे देश भर में मैं चर्चा का विषय भी रही. मैं चुनाव में हार को हार नहीं मानती, ये मेरी शुरुआत है. इसे मैं राजनीत का पहला कदम मानती हूं. यह कुलदीप बिश्नोई की सीट बिश्नोई परिवार का गढ़ है, इसे आज तक कोई तोड़ नहीं पाया.



बीजेपी की एक मजबूत कार्यकर्ता आपके साथ है
Loading...

फोगाट ने कहा कि सीट भले ही बीजेपी के खाते में न आई हो लेकिन भारतीय जनता पार्टी की एक मजबूत कार्यकर्ता आपसे जुड़ गई है. क्षेत्र की जनता के सारे वैध काम कराए जाएंगे और प्रदेश की सरकार तक पहुंचाए जाएंगे. सरकार में होने का लाभ लिया जाएगा.

(रिपोर्ट - रवि मिश्रा)

ये भी पढ़ें- खरीद शुरू नहीं होने से गुस्साए किसान धरने पर बैठे, जमकर नारेबाजी की

जेल से निकल सिरसा डेरा प्रमुख की गुफा में गईं हनीप्रीत,खुशी में फोड़े गए पटाखे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 6:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...