Home /News /haryana /

Haryana Assembly Election 2019: TikTok स्टार को BJP ने दिया टिकट, अब Viral हो रहा है Video

Haryana Assembly Election 2019: TikTok स्टार को BJP ने दिया टिकट, अब Viral हो रहा है Video

सोनाली फोगाट को बीजेपी ने टिकट दिया है.

सोनाली फोगाट को बीजेपी ने टिकट दिया है.

TikTok Star Sonali Phogat: आदमपुर विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने टिकटॉक (TikTok) स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को टिकट दिया है. उनका मुकाबला कांग्रेस (Congress) के कुलदीप बिश्नोई (kuldeep Bishnoi) से है.

    चंडीगढ़. हरियाणा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2019) में इस बार टिकटॉक स्‍टार (Tik Tok) भी अपना भाग्य आजमाने जा रही है.  टिकटॉक की बड़ी स्टार सोनाली फोगाट को बीजेपी (BJP) ने टिकट दिया है. सोनाली अब आदमपुर सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगी. बीजेपी से टिकट मिलते ही सोनाली फोगाट के टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) तेजी से वायरल होने लगे हैं. इस पर उनका कहना है कि उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि टिकट मिलने के बाद पहले से मौजूद वीडियो इस कदर वायरल होंगे.

    आदमपुर विधानसभा सीट पर सोनाली फोगाट का मुकाबला कांग्रेस पार्टी के कुलदीप बिश्नोई से होगा. 2014 के चुनाव में कुलदीप बिश्नोई ने अलग पार्टी बनाकर चुनाव लड़ा था और वहां से जीते थे. 2014 में कुलदीप बिश्नोई का मुकाबले इंडियन नेशनल लोकदल के कुलवीर सिंह बेनीवाल के साथ हुआ था. इस बार इंडियन नैशनल लोकदल ने इस सीट से राजेश गोदरा को अपना प्रत्याशी बनाया है.



    सोनाली फोगाट ने पति के लिए गाया गाना
    सोनाली के पती संजय फोगाट भारतीय जनता पार्टी के नेता थे और उनकी मौत के बाद सोनाली भी बीजेपी में शामिल हो गईं थी. पार्टी ने उन्हें प्रदेश महिला मोर्चा इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया था. न्यूज़18 इंडिया से बात करते हुए सोनाली फोगाट ने पति की याद में गाना भी गाया.



    जीत के बाद टिकटॉक का इस्तेमाल देशभक्ति के लिए
    सोनाली फोगाट ने बताया कि वो चुनाव जीतने के बाद टिकटॉक का इस्तेमाल क्षेत्र में किए गए विकास को बताने और देशभक्ति के लिए करेंगी. उन्होंने कहा कि मुझे टिकटॉक के कारण बीजेपी ने टिकट नहीं दिया है बल्कि मैं पिछले 12 साल से पार्टी से जुड़ी एक समर्पित कार्यकर्ता हूं.



    ये भी पढ़ें-

    विधानसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी हरियाणा में करेंगे 4 रैलियां

    हरियाणा विधानसभा चुनाव: दादरी से भाजपा प्रत्याशी बबीता फोगाट हैं कर्जदार

    Tags: Assembly Election 2019, Assembly elections, BJP, Haryana Assembly Election 2019, Haryana news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर