लाइव टीवी

बीजेपी में हुआ भितरघात: रादौर से पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा का ऑडियो हुआ वायरल

Manoj Kumar | News18 Haryana
Updated: October 29, 2019, 5:31 PM IST
बीजेपी में हुआ भितरघात: रादौर से पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा का ऑडियो हुआ वायरल
बीजेपी के पूर्व विधायक पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा, जिनका ऑडियो वायरल हो रहा है.

हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में जमकर भितरघात हुआ. ऐसे ही भितरघात का एक ऑडियो वायरल (viral audio) हो रहा है, जिसमें रादौर के पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा पार्टी के प्रत्याशी को वोट नहीं देने का दबाव बना रहे हैं.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अंदर जमकर भितरघात हुआ. पार्टी इसकी समीक्षा करे ,उसके पहले नेताओं ने कैसे भितरघात किया इसके सबूत मीडिया के सामने आने लगे हैं. अभी भितरघात का एक ऑडियो वायरल (viral audio) हो रहा है, जिसमें रादौर से बीजेपी के पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा (Former MLA Shyam Singh Rana) अपना टिकट कटने से नाराज होकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं से पार्टी के उम्मीदवार कर्णदेव कम्बोज को वोट नहीं देने का दबाव बनाते सुनाई दे रहे हैं. ऑडियो में श्याम सिंह राणा कह रहे हैं कि क्षत्रिय हूं, खुले मंच से कह रहा हूं, कहीं जाने की जरूरत नहीं है.

राणा का टिकट काटकर मिला था कम्बोज को

बीजेपी ने रादौर के सीटिंग विधायक श्याम सिंह राणा का टिकट काटकर कर्णदेव कम्बोज को टिकट दिया था. कम्बोज पिछली बार करनाल जिले के इंद्री से बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीतकर पार्टी के मुख्य संसदीय सचिव बने थे. इस बार इन्द्री से उनका चुनाव क्षेत्र बदलकर पार्टी आलाकमान ने रादौर कर दिया था.



पार्टी में रहते हुए किया भितरघात

कर्ण देव कम्बोज ने फोन पर न्यूज 18 से बातचीत में चुनाव में अपने साथ हुए भितरघात की पुष्टि की और कहा कि मैं श्याम सिंह राणा की वजह से ही चुनाव हार गया. कम्बोज को टिकट देने का श्याम सिंह राणा ने विरोध किया था. बागी के रूप में चुनाव मैदान में उतरने को भी तैयार थे लेकिन पार्टी के नेताओं के मनाने पर मान गए थे. बीजेपी में रहते हुए राणा ने कार्यकर्ताओं पर बीजेपी को वोट नहीं देने का दबाव डाला. वीडियो वायरल होने पर कम्बोज ने राणा को जब पीठ में छुरा घोंपने वाला गद्दार कहा तो राणा ने कहा कि मेरी वजह से आप चुनाव नहीं हारे. आपने इंद्री विधानसभा क्षेत्र में कोई काम नहीं किया, उसी का प्रभाव यहां पड़ा. फिर दोनों नेताओं के बीच फोन पर जमकर तू-तू मैं-मैं हुई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 5:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...