लाइव टीवी

चंडीगढ़: मां और बेटा-बेटी की गला रेत कर हत्या, घायल हालत में रेलवे ट्रैक पर मिला पिता
Chandigarh-City News in Hindi

Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: January 23, 2020, 11:49 AM IST
चंडीगढ़: मां और बेटा-बेटी की गला रेत कर हत्या, घायल हालत में रेलवे ट्रैक पर मिला पिता
मनीमाजरा में ट्रिपल मर्डर. (सांकेतिक तस्वीर)

हत्या (Murder) करने के बाद आरोपी घर में ताला लगाकर मौके से फरार हो गया. वहीं पिता भी घायल अवस्था में रेलवे ट्रैक (Railway Tracck) पर मिला जिसे चंडीगढ़ पीजीआई भर्ती करवाया गया है.

  • Share this:
चंडीगढ़. मनीमाजरा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. इलाके के मॉडर्न कांप्लेक्स स्थित एक बंद मकान में बुधवार रात दो बजे महिला और उसके दो बच्चों का शव (Dead Body) मिलने से सनसनी फैल गई. तीनों की हत्या (Murder) तेजधार हथियार से गला रेत कर की गई थी. हत्या करने के बाद आरोपी घर में ताला लगाकर मौके से फरार हो गया. वहीं पिता भी घायल अवस्था में रेलवे ट्रैक पर मिला जिसे चंडीगढ़ पीजीआई भर्ती करवाया गया है. फिलहाल पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी.

बता दें कि धवार देर रात दो बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि मनीमाजरा के मॉडर्न कांप्लेक्स स्थित मकान नंबर 5012 में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है. सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस जांच में सामने आया है कि संजय अरोड़ा घर का मालिक है जिसकी पंचकूला में डेरी है. देर रात उसके भाई कर्मवीर को कॉल आया कि संजय का एक्सीडेंट हुआ है और वह पीजीआई में भर्ती है.

बंद कमरे में खून से लथपथ मिले शव

कर्मवीर जब उसके घर पहुंचा तो बाहर से ताला लगा था और अंदर से टीवी चलने की आवाज आ रही थी. उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा और अंदर घुसी. घर के अंदर खून से लथपथ तीन शव देख पुलिस के भी होश उड़ गए. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें-अस्पताल पर आरोप: रात भर शव का इलाज करते रहे डॉक्टर, सुबह परिजनों को थमाया 53 हजार का बिल

यमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 11:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर