प्रेमिका की धमकी से परेशान दो बच्चों के पिता ने उठाया खौफनाक कदम, सल्फास खाकर की आत्महत्या

दो बच्चों के पिता ने की आत्महत्या (सांकेतिक तस्वीर)

Chandigarh News: पुलिस (Police) ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर आरोपी महिला (Accused Lady) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

  • Share this:
    चंडीगढ़. पंजाब के बटाला जिले में प्रेमिका की धमकी से तंग आकर दो बच्चों के पिता ने खौफनाक कदम उठा लिया. उसने ने सल्फास निगल कर अपनी जान दे दी. परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी . सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और मृतक के शव (Dead Body) को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने इस संबंध में एक महिला को नामजद कर उस पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है.

    बलजीत कौर निवासी गांव कोट मजलस ने पुलिस को बताया है कि उसके पति हरदीप सिंह खेतीबाड़ी करते थे. उनके पति के कुछ समय पहले से एक महिला से प्रेम संबंध थे. उक्त महिला उनकी दूर की रिश्तेदार भी है और उस महिला की दो शादीशुदा बेटियां हैं. बलजीत कौर के समझाने के बाद उसके पति ने उस महिला से संबंध तोड़ लिए. इससे वह महिला तिलमिला उठी और उसके पति को धमकी देकर परेशान करने लगी.

    इससे मानसिक तौर पर परेशान हरदीप सिंह ने मंगलवार की देर शाम को सल्फास निगल ली. उसको तुरंत अमृतसर के कॉरपोरेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बुधवार सुबह उसके पति की मौत हो गई. मृतक हरदीप सिंह अपने पीछे पत्नी और दो बेटों को छोड़ गया है. पुलिस ने मृतक हरदीप सिंह की पत्नी बलजीत कौर की शिकायत पर आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.