लाइव टीवी

चंडीगढ़ में तेज रफ्तार ट्रक ने 3 लोगों को कुचला, 2 की मौत, एक घायल
Chandigarh-City News in Hindi

Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: February 27, 2020, 9:29 AM IST
चंडीगढ़ में तेज रफ्तार ट्रक ने 3 लोगों को कुचला, 2 की मौत, एक घायल
चंडीगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा

हादसे (Accident) के बाद ट्रक छोड़ फरार आरोपी चालक (Driver) के खिलाफ इंडस्ट्रियल थाना पुलिस (Police) ने 304ए के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. हादसा बुधवार रात करीब साढे़ आठ बजे का है.

  • Share this:
चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. इंडस्ट्रियल एरिया में रॉन्ग साइड से चल रहे तेज रफ्तार ट्रक ने तीन लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में दो लोगों की मौत (Death) हो गई जबकि एक गंभीर रुप से घायल (Injured) हैं. पुलिस ने तीनों को सेक्टर 32 जीएमसीएच में भर्ती करवाया था, जहां डॉक्टरों (Doctors) ने दो को मृत घोषित कर दिया. वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक (Truck Driver) के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो ट्रक चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मृतकों की पहचान हल्लोमाजरा के संजय कॉलोनी निवासी सुनील (32) और जगतपाल (40) के रूप में हुई जबकि अवधेश घायल है. हादसे के बाद ट्रक छोड़ फरार आरोपी चालक के खिलाफ इंडस्ट्रियल थाना पुलिस ने 304ए के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. हादसा बुधवार रात करीब साढे़ आठ बजे का है.

दो लोगों की मौत

बता दें कि पंजाब नंबर की ट्रक इंडस्ट्रियल एरिया के सेंट्रा मॉल से कॉलोनी नंबर-4 की तरफ जा रही थी. इस दौरान केबल फैक्टरी के पास पहुंचते ही ट्रक चालक ने अंडरपास के पास लगे पाइप को तोड़ते हुए तीन लोगों को रौंद दिया. हादसा इतना जबरदस्त था कि दो मजदूर बुरी तरह कुचल गए जबकि एक के गंभीर चोटें आईं.



दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई


आरोपी ट्रक चालक की तलाश में जुटी पुलिस

शोरशराबे के बाद आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर इंडस्ट्रियल थाना प्रभारी जसबीर सिंह मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक संजय कॉलोनी निवासी थे और इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक फैक्टरी में काम करके वापस घर लौट रहे थे. वहीं पुलिस अब जीएमसीएच-32 में घायल का बयान दर्ज करने में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- हरियाणा विधानसभा का बजट सत्र: 'भारत माता की जय' पर भिड़े BJP-कांग्रेस के विधायक

ये भी पढ़ें- पत्नी की कस्सी से काट की हत्या, खुद भी फंदा लगा दे दी जान, अनाथ हो गए 3 बच्‍चे

ये भी पढ़ें- जींद में 22 वर्षीय महिला ने एक साथ तीन बच्चों को दिया जन्म, सभी स्वस्थ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 9:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर