तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर, महिला की मौत

अमृतसर में दर्दनाक सड़क हादसा

Road Accident: एक्टिवा सवार महिला जैसे ही सौ फुटी रोड पर चढ़ी तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया.

  • Share this:
    चंडीगढ़. पंजाब के अमृतसर जिले में हुए दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में एक महिला की मौत हो गई. ये हादसा ब्यास-अमृतसर जीटी रोड पर स्थित सौ फुटी रोड पर हुआ. जहां बुधवार शाम तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मौत (Death) हो गई. वहीं आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया. बी डिवीजन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गुरविदर सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है.

    मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बुधवार शाम प्रताप नगर निवासी गुरदयाल सिंह की बेटी कुलदीप कौर एक्टिवा पर सवार होकर जीटी रोड की तरफ से सौ फुटी रोड पर जा रही थी. जैसे ही उसकी एक्टिवा सौ फुटी रोड पर चढ़ी तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. ट्रक की रफ्तार इतनी थी कि चालक ब्रेक नहीं लगा पाया और ट्रक सीधे एक्टिवा पर चढ़ गया. घटनास्थल पर ही कुलदीप कौर की मौत हो गई. हादसे के बाद चालक ट्रक वहीं छोड़कर फरार हो गया.

    पानीपत में डीजल से भरे टैंकर में लगी आग

    वहीं पानीपत के कुताना चौक पर बुधवार को डीजल से भरे टैंकर में वेल्डिग करते समय अचानक आग लग गई. लोगों ने घटना की सूचना तुरंत दमकल विभाग और पुलिस को दी. गनीमत रही कि दमकलकर्मियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया, जिससे बड़ा हादसा टल गया.

    ड्राइवर और मिस्त्री आग लगने के बाद हुए फरार

    ग्रामीणों के मुताबिक बुधवार दोपहर को एक टैंकर डीजल भर कर रिफाइनरी से गुरुग्राम के लिए रवाना हुआ. कुताना चौक पर पहुंच कर ड्राइवर टैंकर में वेल्डिग कराने लगा. मिस्त्री अभी वेल्डिग कर ही रहा था कि अचानक टैंकर में भरे डीजल ने आग पकड़ ली. आरोपित ड्राइवर और मिस्त्री आग भड़कती देख फरार हो गए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.