लाइव टीवी

संगरूर में स्कॉर्पियो और ट्रक की भयानक टक्कर, दो Airforce जवानों की मौत

News18 Haryana
Updated: December 11, 2019, 4:52 PM IST
संगरूर में स्कॉर्पियो और ट्रक की भयानक टक्कर, दो Airforce जवानों की मौत
संगरूर में दर्दनाक सड़क हादसे में दो एयरफोर्स जवानों की मौत

हादसे (Accident) में मारे गए एयरफोर्स (Airforce) के जवानों की पहचान हरियाणा (Haryana) के जींद जिले के नरवाना के चिराग नैन (22) पुत्र केसा राम और संगरूर के गांव मर्दखेड़ा निवासी कमलदीप सिंह बराड़ (30) पुत्र बख्शीश सिंह के रूप में हुई है

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के संगरूर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में एयरफोर्स (Airforce) के दो जवानों की मौत (Death) हो गई, वहीं इस हादसे एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे में मारे गए दो जवानों में एक हरियाणा (Haryana) के जींद (Jind) जिले का रहने वाला था. वहीं दूसरा जवान संगरूर का निवासी था. ये दोनों राजस्थान के बाड़मेर में तैना थे और इन दिनों छुट्‌टी पर घर आए हुए.

हादसे में मारे गए एयरफोर्स के जवानों की पहचान हरियाणा के जींद जिले के नरवाना के चिराग नैन (22) पुत्र केसा राम और संगरूर के गांव मर्दखेड़ा निवासी कमलदीप सिंह बराड़ (30) पुत्र बख्शीश सिंह के रूप में हुई है. कमलदीप और चिराग किसी काम से भवानीगढ़ जा रहे थे. स्कॉर्पियो गाड़ी में उनके साथ कमलदीप का चचेरा भाई लवप्रीत सिंह और एक अन्य दोस्त प्रदीप सिंह भी सवार थे. रास्ते में गांव सजूमां के पास उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई.

रास्ते में पलटी स्कॉर्पियो


ट्रक चालक फरार

वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन सहित फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस की मानें तो जल्द ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल उसकी तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें- फौगाट खाप ने दी चेतावनी- पानीपत फिल्म पर रोक लगाए सरकार वर्ना होगा बड़ा आंदोलन

यह भी पढ़ें- हरियाणा में भी शुरु हुआ फिल्म पानीपत का विरोध, जाटों ने जताया ऐतराज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 3:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर