Home /News /haryana /

two farmers buried under the soil in a 40 feet deep well in syahdwa village of hisar hrrm

हिसार: स्याहड़वा गांव में 40 फीट गहरे कुएं में मिट्टी के नीचे दबे दो किसान, NDRF की टीम को बुलाया गया

मिट्टी में दबे किसानों को निकालने का काम जारी

मिट्टी में दबे किसानों को निकालने का काम जारी

Accident in Hisar: सेना की एक टीम हिसार से घटना स्थल के लिए रवाना हो जाएगी. अभी तक महज 25 फीट तक खोदाई की जा चुकी है. स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो किसान पूरी तरह से मिट्टी में दब गए.

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. जिले के स्याहड़वा गांव में 40 फ़ीट गहरे कुएं में दो किसान मिट्टी के नीचे दब गए. जयपाल और जगदीश नाम के दो किसान कुएं की मरम्मत करने के लिए उतरे थे. सुबह कुएं में काम के दौरान मिट्टी नीचे धंसने से हादसा हुआ. हादसे के दौरान कुएं के ऊपर भी कई लोग मौजूद थे. दबे किसानों को प्रशासन और ग्रामीणों की मदद से निकालने के लिए प्रयास किया जा रहा है. मौके पर कई जेसीबी को पैरलल सलोप खोदने के लिए लगाया गया है. वहीं कुएं में दबे लोगों को निकालने के लिए आर्मी-एनडीआरएफ को भी बुलाया गया है.

बताया जा रहा है कि रविवार सुबह सात बजे के करीब गांव स्याहड़वा के जयपाल और जगदीश उर्फ फौजी खेत में बने एक गहरे कुएं में किसी काम से उतरे थे. वहीं दो-तीन व्यक्ति कुएं के ऊपर भी मौजूद थे. दोनों 40 फुट नीचे कुएं में काम कर ही रहे थे कि कुंआ बैठ गया. मिट्‌टी की एक बड़ी थेह नीचे गिर गई और जयपाल और जगदीश नीचे दब गए. कुएं के ऊपर मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे.

ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की मिट्‌टी में दबे लोगों को निकालने के लिए एक टीम मौके पर भेजी गई है. ग्रामीण भी अपने स्तर पर कुएं से मिट्टी निकालने में जुटे हैं. फिलहाल मिट्‌टी में दबे दोनों व्यक्तियों को बाहर निकालने का अभियान चल रहा था. जेसीबी मशीन से कुएं से मिट्‌टी निकालने का काम जारी है। प्रशासन की ओर से आर्मी-एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है.

Tags: Accident, Haryana news, Hisar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर