गुरुग्राम: दो युवकों की लाठी-डंडों से पिटाई, आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम में दो युवकों की बेरहमी से पिटाई

पुलिस (Police) की मानें तो इस मामले में पीड़ित के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर वारदात में शामिल दोनों युवकों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. कुछ लोगों ने मेवात (Mewat) के रहने वाले नासिर और सलीम को लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई कर दी. सरकारी अस्पताल में भर्ती सलीम बेगमपुर खटोला गांव में अपने साथी के साथ भैंस खरीदने आया था. जहां उनके साथ मारपीट की गई. सलीम की मानें तो नासिर को सिर और शरीर के दूसरे हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं. उसका भी सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस मामले में मौके पर पहुंचे मुस्लिम एकता मंच के शहज़ाद खान ने इन पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया और कहा कि बीते 12 दिन में मारपीट की यह दूसरी वारदात है.

पुलिस ने दोनों युवकों को किया गिरफ्तार
पुलिस की मानें तो इस मामले में पीड़ित के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर वारदात में शामिल दोनों युवकों को गिरफ्तार कर किया गया है. वहीं, मुस्लिम एकता मंच के अध्यक्ष शहज़ाद खान ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा कि पुलिस रवैया मामले में लीपापोती करने वाला है.

पुलिस पर लगाए आरोप
शहज़ाद खान ने पुलिस की कार्यशैली को कठघरे में खड़ा करते हए कहा कि बीते 12 दिनों में यह दूसरी वारदात है. हालांकि, इस मामले की हकीकत अभी सामने आनी बाकी है, लेकिन बीते 2 हफ़्तों के दौरान इस तरह की मारपीट के आरोप ने गुरुग्राम पुलिस को परेशानी में जरूर डाल दिया है. फिलहाल पुलिस का कहना है कि उन्होंने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है औऱ मामले की जांच जारी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.