लाइव टीवी

बरनाला: तेज रफ्तार कार और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर, 2 लोगों की मौत, 3 घायल

News18 Haryana
Updated: December 5, 2019, 12:45 PM IST
बरनाला: तेज रफ्तार कार और ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर, 2 लोगों की मौत, 3 घायल
पंजाब के बरनाला में दर्दनाक सड़क हादसा

हादसे (Accident) में मौत का शिकार हुए कार सवार लोंगोवाल निवासी बताए जा रहे हैं. वहीं ट्रैक्टर-ट्राली (Tractor Trolly) पर सवार जगजीत सिंह और अन्य दोनों गांव कुंभे के हैं.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाबा के बरनाला के जिले में गांव बड़बर के पास कार और ट्रैक्टर ट्राली (Tractor Trolly) की टक्कर में दो लोगों की मौके पर मौत (Death) हो गई. वहीं इस हादसे में 3 लोग घायल (Injured) हो गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कार के परखच्चे उड़ गए. बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी और हाइवे के बीच खड़े ट्रैक्टर ट्राली को पीछे से टक्कर मार दी.

हादसे में मौत का शिकार हुए कार सवार लोंगोवाल निवासी बताए जा रहे हैं. वहीं ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार जगजीत सिंह और अन्य दोनों गांव कुंभे के हैं. कार चालक कुलविंदर सिंह और कार में सवार सुखबीर सिंह संगरूर से अपने घर लोंगोवाल जा रहे थे. बड़बर मिल्क प्लाट के नजदीक हरमन ढाबा कार के टायर फटने से कार का संतुलन बिगड़ गया जो कार के आगे जा रहे ट्रैक्टर ट्राली के बीच जा टकराई.

हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत


खेतों में जा गिरी ट्रैक्टर ट्राली

हादसा इतना भयानक था कि ट्रैक्टर ट्राली पलटते हुए खेतों में जा गिरी जिसमें सवार गुरजंट सिंह गुरचरण सिंह व जगजीत सिंह गंभीर घायल हो गए. सभी घायलों को  एंबुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल धनौला में भर्ती करवाया गया. गुरचरण सिंह व गुरजंट सिंह की हालत को नाजुक देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया


ये भी पढ़ें-मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत OP चौटाला पर बड़ी कार्रवाई, ED ने तेजाखेड़ा फार्म की संपत्ति को किया अटैच

पिता ही बन गया हैवान, 9 साल की मासूम का किया रेप, इलाज के दौरान हुई मौत


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 12:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर