लाइव टीवी

मोहाली में सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे जा घुसी कार, दो घायल

News18 Haryana
Updated: January 14, 2020, 11:51 AM IST
मोहाली में सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे जा घुसी कार, दो घायल
हादसे में कार के उड़े परखच्चे

कार में फेज-10 में रहने वाले सर्वजीत सिंह और सतनाम नाम के दो युवक बैठे थे. दोनों को चोटें लगी हैं और राहगीरों व पुलिस (Police) की मदद से उन्हें फेज-6 सिविल अस्पताल (Hospital) में एडमिट करवाया गया.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के मोहाली (Mohali) जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. सेक्टर 82 एयरपोर्ट रोड पर देर रात सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में तेज रफ्तार कार जा घुसी. इस हादसे में कार सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को अस्पताल (Hospital) भर्ती करवाया गया है. यह हादसा देर रात करीब 3 बजे हुआ. हादसे का कारण तेज रफ्तार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस कार में फेज-10 में रहने वाले सर्वजीत सिंह और सतनाम नाम के दो युवक बैठे थे. दोनों को चोटें लगी हैं और राहगीरों व पुलिस की मदद से उन्हें फेज-6 सिविल अस्पताल में एडमिट करवाया गया. यहां से सर्वजीत को तो उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया, जबकि सतनाम की हालत को देखते हुए उसे जीएमसीएच-16 रेफर कर दिया गया.

कार के एयर बैग भी खुल गए


जांच में जुटी पुलिस

आईओ अमरीक सिंह ने बताया कि सतनाम की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. शुरुआती जांच में तेज रफ्तार हादसे का कारण बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- पानीपत: खेत में खाद डालने गए किसान पर गिरी आकाशीय बिजली, मौत

ये भी पढ़ें:- रामरहीम से मिलने चौथी बार सुनारिया जेल में पहुंची हनीप्रीत, 20 मिनट तक हुई बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 11:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर