रक्षाबंधन के दिन दो सगी बहनों की गला रेत कर हत्या, दोस्त ने दिया वारदात को अंजाम

पुलिस के मुतबिक इस मामले में कुलदीप नाम के शख्स की तलाश की जा रही है. आरोपी का फ़ोन भी बंद है और वह फरार बताया जा रहा है.

Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: August 16, 2019, 9:14 AM IST
रक्षाबंधन के दिन दो सगी बहनों की गला रेत कर हत्या, दोस्त ने दिया वारदात को अंजाम
रक्षाबंधन के दिन दो सगी बहनों की गला रेत कर हत्या
Manoj Rathi
Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: August 16, 2019, 9:14 AM IST
चण्डीगढ़ के सेक्टर 22 के मकान नंबर 2598 में डबल मर्डर से सनसनी फ़ैल गई. जानकारी के मुतबिक दोनों सगी बहने पिछले कई सालो से इस घर में पीजी में रहती थी. दोनों फजिल्का के बलुआना गांव निवासी बताई जा रही और केमिकल कंपनी में काम करती थी. इन दोनों का किसी ने पहले गला घोंटा और उसके बाद तेजधार हथियार से गला रेत हत्या कर फरार हो गया.

आरोपी ने दोनों की हत्या बेहरमी से की है. इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिसमे एक आरोपी सुबह करीब 5 बजकर 9 मिनट पर आता है और थोड़ी देर बाद भागता नजर आ रहा है. पुलिस उस आरोपी की तलश कर रही है. आरोपी का नाम कुलदीप बताया जा रहा है और वह दोनों बहनो के साथ काम करता था और इनके घर उसका आना जाना था.

हत्या कर कमरे का दरवाजा बंद कर फरार हुआ आरोपी

पुलिस के मुतबिक इस मामले में कुलदीप नाम के शख्स की तलाश की जा रही है. आरोपी का फ़ोन भी बंद है और वह फरार बताया जा रहा है. पुलिस के मुतबिक सीसीटीवी कब्जे में लेकर जांच की जा रही है. इस मामले में आरोपी ने पहले वारदात को घर में जाकर अन्जाम दिया और फिर बाहर से दरवाजा में ताला लगाकर फरार हो गया.

बेड पर पड़ी थी दोनों बहनों की लाशें

सुबह जब गांव से घर वालो ने फ़ोन किया तो दोनों बहनों द्वारा फ़ोन न उठाने पर परिजनों ने अपने जानकारों को कॉल कर उनके घर जाकर देखने के लिए कहा. लेकिन जब रिश्तेदार घर पहुंचे तोह ताला लगा देख शक हुआ और फिर पुलिस को सूचित किया गया. जब पुलिस ने ताला तोड़ा तोह अंदर जाकर सभी हैरान रह गए. क्योंकि दोनों बहनों की लाशें बेड पर पढ़ी थी और घर का सामान बिखरा हुआ था.

ये भी पढ़ें- जेल में बंद भाईयों को राखी बांधते समय भावुक हुई बहनें, हमेशा अच्छे काम करने का लिया वचन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 9:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...